लाइव टीवी

Anupama: रुपाली गांगुली के पहले हीरो थे मिथुन चक्रवर्ती, 27 साल बड़े एक्टर के साथ कर चुकी हैं रोमांस

Updated Jun 29, 2021 | 08:59 IST

Rupali Ganguly film with Mithun Chakraborty: अनुपमा सीरियल की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली एक वक्त मिथुन चक्रवर्ती के साथ रोमांस कर चुकी हैं। जानिए किस फिल्म में रुपाली थीं मिथुन की एक्ट्रेस...

Loading ...
Mithun Chakraborty, Rupali Ganguly
मुख्य बातें
  • रुपाली गांगुली पिछले 20 साल से ज्यादा टीवी और फिल्मों में एक्टिव हैं।
  • रुपाली गांगुली ने महज सात साल की उम्र में एक्टिंग शुरू की थी।
  • रुपाली गांगुली एक फिल्म में 27 साल बड़े मिथुन चक्रवर्ती के साथ रोमांस कर चुकी हैं।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा इस वक्त टीवी के टॉप शो में शामिल है। शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत रही हैं। रुपाली पिछले 20 साल से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। रुपाली एक वक्त खुद से 27 साल बड़े मिथुन चक्रवर्ती के साथ रोमांस कर चुकी हैं। 

रुपाली गांगुली के पिता अनिल गांगुली एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं। साल 1999 में उन्होंने अंगारा नाम की फिल्म बनाई थी। इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती लीड रोल में थे। इस फिल्म में रुपाली गांगुली ने गुलाबी का रोल निभाया था। उस वक्त रुपाली गांगुली की उम्र 19 साल की थी। वहीं, मिथुन चक्रवर्ती की उम्र उस वक्त 46 साल के थे। फिल्म का गाना तुन तुना काफी पॉपुलर हुआ था। आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा शो में काव्या का किरदार निभाती हैं। 

अनुपमा के सेट पर गए थे मिथुन चक्रवर्ती 
मिथुन चक्रवर्ती बीते दिनों टीवी सीरियल अनुपमा की शूटिंग देखने सेट पर पहुंचे थे। मिथुन अपनी बहू मदालसा शर्मा से मिलने पहुंचे थे। मिथुन को देखते ही शो की सभी स्टारकास्ट एकदम हैरान रह गई थी। अनुपमा के प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शो की टीम के साथ मिथुन चक्रवर्ती की एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में मिथुन चक्रवर्ती सीरियल अनुपमा की पूरी कास्ट के साथ नजर आ रहे हैं। 
  

रुपाली गांगुली ने लिखा नोट 
रुपाली गांगुली ने मिथुन के साथ फोटो शेयर करते हुए एक नोट भी लिखा। रुपाली ने लिखा, 'उत्साहित और  अभिभूत हूं जब उन्होंने  कहा कि उन्हें मुझ पर गर्व  है और मेरी परफॉर्मेंस से उनकी आंखों में आंसू आ गए।'

रुपाली अपने पोस्ट में आगे लिखती हैं, 'और क्या चाहिए ऐसा लगा मेहनत सफल हो गई।' आपको बता दें कि बीते दिनों अनुपमा की स्टारकास्ट के बीच अनबन की खबरें आई थीं। हालांकि, सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली ने इसे खारिज किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।