लाइव टीवी

Anupama 11 Nov 2021 Episode Update: अनुपमा ने अनुज की तरफ बढ़ाया हाथ, क्या होगी एक नए रिश्ते की शुरुआत?

Updated Nov 11, 2021 | 10:24 IST

Anupama Serial Update 11 Nov 2021: टीवी सीरियल अनुपमा में अब एक नई रिश्ते की शुरुआत होने वाली है। अनुज कपाड़िया की मन की बात जानने के बाद अनुपमा ने बढ़ाया हाथ। जानिए क्या हुआ आज अनुपमा में....

Loading ...
Anupama Serial Update 11 Nov 2021
मुख्य बातें
  • समर ने अनुपमा और अनुज के रिश्ते को दिया नया नाम।
  • अनुपमा ने अनुज की तरफ बढ़ाया हाथ।
  • काव्या ने बनाया अनुपमा से कारखाना हड़पने का प्लान।

मुंबई. अनुपमा सीरियल में अनुज कपाड़िया ने अपने प्यार का इजहार कर दिया है। इसके बाद से अनुपमा और अनुज का रिश्ता दोराहे पर खड़ा है। अब समर ने अनुपमा और अनुज के रिश्ते को एक नया नाम दिया है। 

अनुज कपाड़िया का सच जानने के बाद अनुपमा असमंजस में हैं। उसे लगता है कि अनुज कपाड़िया ने उसे धोखा दिया। वहीं, समर अनुपमा को समझाता है कि राधा-कृष्ण, मीराबाई और कृष्ण की तरह ही अनुज कपाड़िया का प्यार सच्चा है। समर अपनी मम्मी को समझाता है कि वह भी इतने साल तक वनराज से एकतरफा प्यार करती रही थीं। अनुज ने कभी भी उन्हें छूने की कोशिश नहीं की। 

अनुज को हुआ गलती का एहसास 
अनुज कपाड़िया अपने केयरटेकर जीके से कहता है कि उसने अनुपमा के लिए अपने दिल की बात कहकर बहुत बुरा किया। वहीं दूसरी तरफ समर अनुज और अनुपमा के रिश्ते का नया नाम 'मान' रखता है। वहीं, अनुपमा को अनुज की भावनाओं का एहसास होता है। शाह परिवार में वनराज काम से सूरत के लिए रवाना होता है। वहीं, काव्या बा को भड़काती है कि उन्हें अनुपमा से घर के बाद अब कारखाना भी वापस ले लेना चाहिए।

अनुपमा ने मिलाया हाथ 
अनुपमा को सच पता चलने के बाद अनुज उसका सामने करने से डरता है। हालांकि, अगले दिन दोनों मिलते हैं तो अनुपमा अनुज की तरफ हाथ मिलाने के लिए हाथ बढ़ाती है। 

अनुपमा अनुज से कहती हैं कि उन्हें इतना प्यार करने के लिए शुक्रिया। अब देखना ये होगा कि अनुपमा को अनुज की सच्चाई पता चलने के बाद एक नए रिश्ते की शुरुआत होती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।