लाइव टीवी

Anupamaa Spoiler 22 Dec 2021 : काव्‍या की 'सौतन' बन वनराज के घर रहेगी मालव‍िका, अनुज-अनुपमा को देगी जोर का झटका

Updated Dec 22, 2021 | 10:54 IST

Anupama Serial 22 Dec 2021 Update: अनुपमा सीरियल में अनुज कपाड़िया की बहन मालविका के आने से कई ट्विस्ट आ रहे हैं। अनुज कपाड़िया ने अनुपमा को अपने अतीत के बारे में बता दिया। जानिए क्या हुआ अनुपमा में....

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में अनुज कपाड़िया ने अपने अतीत का खुलासा किया।
  • मालविका अनुपमा को अपने घर ले जाती हैं।
  • अनुज का घर छोड़कर शाह परिवार के घर जाएगी मालविका।

Anupama Serial Update 22 Dec 2021: अनुपमा सीरियल में अनुज कपाड़िया की बहन मालविका के आने से दोनों की जिंदगी में हलचल होने लगी है। अनुपमा ने जहां अपने दिल की बात अभी तक अनुज कपाड़िया को नहीं बताई। वहीं, मालविका अब दोनों को दूर करने की कोशिश कर रही है। सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में मालविका अनुज का घर छोड़कर शाह परिवार के घर जाने वाली हैं। 

अनुज कपाड़िया अनुपमा को अपने अतीत के बारे में बताता है। अनुज कहते हैं कि उसके पेरेंट्स की एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। इस एक्सीडेंट से मालविका की हालत नाजुक थी और वह कोमा में चली गई थी। वह मंदिर में जाकर मालविका की जिंदगी के लिए प्रार्थना करता था। 14 दिन बाद जब उसे होश में आया तो माता-पिता की मौत से वह सदमे में चली गई थी। ये कहते हुए अनुज अनुपमा की गोद में सिर रखकर फूट-फूटकर रोने लगता है। ये सब मालविका और जीके देख लेते हैं। मालविका अनुपमा से पूछती है कि क्या वह अनुज से प्यार करती हैं।   

Also Read: Anupama Serial 20 Dec 2021: अनुज-अनुपमा की दोस्ती से हुई मालविका को जलन, क्या बनेगी दोनों के रिश्ते की नई विलेन?

मालविका करती हैं मजाक
मालविका अनुपमा से कहती हैं कि उसका भाई बहुत समझदार है पर प्यार में कच्चा है। इसके बाद जीके और मालविका जोर-जोर से हंसने लगते हैं। अनुज मालविका से कहता है कि वह अनुपमा की ऐसी हालत को देखते हुए ऐसे मजाक न करें। मालवकिा अनुपमा का हाथ पकड़कर कहती है कि वह उसके घर चले क्योंकि जो ख्याल दोस्त रख सकती है, वह बहन नहीं रख सकती है। घर जाने के बाद मालविका अनुज से कहती हैं कि उसे पसंद नहीं है कि वह हमारे घर की बात बाहरवालों से न किया करें।  

मालविका छोड़ेगी घर
अनुपमा अगले दिन अनुज के घर नाश्ता बनाती हैं। तभी मालविका वहां आ जाती है और अनुपमा से चाकू छीन लेती हैं और कहती है कि वह इतने साल बाद वापस आई है। वह अपने भाई के लिए नाश्ता बनाएगी। 

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में मालविका काबू से बाहर हो जाएगी वह घर में तोड़-फोड़ करने लगती है। वह कहती है कि सॉरी बोल देने से सबकुछ ठीक नहीं हो सकता है। इसके बाद अनुज का घर छोड़कर मालविका शाह परिवार के घर चली जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।