लाइव टीवी

Anupama Spoiler 5 Jan 2022: जीके से अनुपमा ने कही अपनी दिल की बात, बताया कब करेगी अनुज से अपने प्यार का इजहार

Updated Jan 05, 2022 | 16:50 IST

Anupama 5 January 2022: अनुपमा टीवी सीरियल में आखिरकार अनुपमा ने अपने दिल की बात जीके के आगे कह दी है। हालांकि, अनुपमा ने बताया कि वह कब अनुज से अपने मन की बात कहेगी।

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • अनुपमा ने आखिरकार किया अनुज से प्यार का इजहार।
  • जीके को अनुपमा ने बताई अपने दिल की बात।
  • वनराज से गले मिलने पर मालविका पर भड़की काव्या।

Anupama Serial 5 Jan 2022: टीवी सीरियल अनुपमा में मालविका की एंट्री के बाद से ही शो में एक के बाद एक कई ट्विस्ट आ रहे हैं। अनुज और अनुपमा एक होने की कोशिश कर रहे हैं अनुपमा ने जीके काका से अनुज के लिए अपने प्यार का इजहार किया है । दूसरी तरफ वनराज और मालविका की दोस्ती से काव्या काफी परेशान है। वहीं, मालविका काव्या को आज उसकी जगह दिखाने वाली है। 

आज के एपिसोड में अनुपमा जीके को अपनी दिल की बात बता देगी। हालांकि, अनुपमा जीके से कहती हैं कि वह अनुज से अपना प्यार केवल तभी करेगी जब मालविका और अनुज के बीच सब कुछ ठीक हो जाएगा। अनुज जीके और अनुपमा से बात करते हुए देख लेता है। उसके मन में आता है कि आखिर दोनों क्या बात कर रहे हैं। वहीं, जीके अनुपमा से इंप्रेस हो जाते हैं। जीके अनुपमा से वादा लेते हैं कि अगर चीजें ठीक नहीं भी होती है तो वह अनुज से अपने दिल की बात कहने में देर नहीं लगाएगी।  

Also Read: अनुज कपाड़िया की प्रॉपर्टी पर क्या वनराज की है नजर? मालविका ने दिया ये बड़ा ऑफर

मालविका ने दिखाई काव्या को जगह
जीके अनुपमा से कहते हैं कि वह अपने प्यार का इजहार कर दें। अनुपमा जीके से वादा करती है। अनुज अनुपमा से पूछता है कि जीके से क्या बात हो रही थी। अनुपमा बात को टाल देती है। दूसरी तरफ मालविका काव्या को एक बार फिर उसकी जगह दिखाएगी। काव्या मालविका से कहती है कि वह बार-बार उसके पति को गले क्यों लगाती है। मालविका काव्या को फोन में वह फोटो दिखाती है जब वह और वनराज गले लग रहे थे। मालविका कहती हैं कि इस समय वनराज और अनुपमा भी पति-पत्नी थे।          

बा के बदल गए मिजाज
मालविका का सच सामने आने के बाद बा के मिजाज भी बदल जाएंगे। वह मालविका को झूला झुलाएंगी। काव्या जलने लगती है और सोचती है मालविका के कपाड़िया एंपायर की मालकिन बनने की बात जानने से बा का रवैया बदल गया।

काव्या मालविका को घर से निकालने के लिए अपना ब्रह्मास्त्र चलाने की बात कहेगी। आने वाले एपिसोड में वनराज एक प्रेजेंटेशन तैयार करेगा। हालांकि, मालविका ये काम अनुज को दे देगी। ये सुनकर वनराज खुद को अपमानित महसूस करेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।