लाइव टीवी

Anupama Spoiler: इस बात पर गुस्से से लाल होगी अनुपमा, पाखी को जड़ेगी जोरदार तमाचा, काव्या को सुनाएगी खरी-खरी

Updated Jul 21, 2021 | 18:31 IST

Anupama Spoiler Update: अनुपमा सीरियल में काव्या और अनुपमा एक बार फिर आमने-सामने है। वहीं, गुस्से में आकर अनुपमा पाखी को तमाचा जड़ने जा रही हैं। जानिए क्या होगा अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में...

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल की कहानी इन लीला कैफे और डांस एकेडमी के ईर्द-गिर्द चल रही है।
  • आने वाले एपिसोड में अनुपमा का पहली बार गुस्सैल अवतार देखने को मिलेगा।
  • अनुपमा पाखी को जोरदार तमाचा मारने जा रही है।

मुंबई. स्टार प्लस के शो अनुपमा में नया ट्विस्ट आने वाले हैं। शो में पहली बार अनुपमा का इतना भयानक रूप फैंस पहली बार देखने जा रहे हैं। अनुपमा जहां आने वाले  एपिसोड में पाखी को थप्पड़ मारेंगी। वहीं, काव्या को जोरदार डांट लगाने वाली है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में पाखे के दोस्त कर पाएंगे। इस दौरान काव्या और पाखी बा से कुछ खाना बनाने के लिए कहेंगी। बा खाना बनाने की जगह वनराज के कैफे से ऑर्डर देंगी। काव्या ड्राइवर को खाने के लिए पैसे नहीं देंगी। अनुपमा लीला कैफ में पेरेंट्स को चाय पिलाने के लिए ले जाएंगी। इससे वनराज खुश हो जाएगा। अनुपमा इसके बाद घर जाएंगी और वनराज के कैफे का खान देखकर चौंक जाती हैं।

खाना हुआ बर्बाद 
अनुपमा देखती हैं कि बहुत सारा खाना बर्बाद हो चुका है। इसमें काफी खाना जूठा लगाया हुआ है। अनुपमा पाखी से पूछती हैं तो पाखी कहती हैं सभी चीजें थोड़ी-थोड़ी खाई हुई है। बचा हुआ खाना फेंका जा सकता है। ये सुनते ही अनुपमा पाखी को एक जोरदार तमाचा मारेगी। अनुपमा 3500 रुपए पाखी के हाथ में रखकर इसमें आग लगाने को कहेंगी। पाखी के मना करने पर अनुपमा पूछती है कि उसने 3500 रुपए का खाना कैसे बर्बाद कर दिया।   

काव्या को सुनाती हैं खरी-खरी 
काव्या इसके बाद अनुपमा से कहती हैं कि वह 3500 रुपए टिप के साथ पेमेंट करेंगी। वहीं, वनराज चुपचाप खड़ा ये सब देखता रहता है। अनुपमा काव्या को खरी-खरी सुनाते हुए कहती हैं कि वो वनराज को ये टिप और पेमेंट दे दें। 

पाखी को अपनी गलती का एहसास होता है वह अनुपमा से मांफी मांगती हैं। अनुपमा माफ कर देती है। इसके अलावा वह अनुपमा और काव्या को डांस सिखाने  के लिए थैंक्स करेंगी। काव्या एक बार फिर अनुपमा और पाखी की दोस्ती को देखकर जलने लगती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।