लाइव टीवी

Anupama Serial Spoiler: अनुपमा के सामने आया बेटे पारितोष का सच, पिता वनराज की तरह अपनी बीवी को धोखा देगा तोषू?

Updated Sep 02, 2022 | 21:18 IST

Anupama Spoiler Alert: टीवी सीरियल अनुपमा में जहां किंजल की बेटी होने के बाद शाह परिवार में जहां खुशियों का माहौल है। वहीं, दूसरी तरफ पारितोष के एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर का होगा खुलासा।

Loading ...
Anupama Serial Spoiler
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में किंजल ने बेटी को जन्म दिया है।
  • बेटी के जन्म के बाद सामने आएगा पारितोष का एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर।
  • अनुपमा के सामने आएगी पारितोष की सच्चाई।

Anupama Serial Upcoming Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा 34वें हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है। शो के ताजा एपिसोड में किंजल और पारितोष बेटी के पैरेंट्स बन गए हैं। वहीं, शो में जल्द ही बड़ा भूचाल आने वाला है। वनराज के बाद अब शाह परिवार के सामने पारितोष के एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर का खुलासा होने वाला है। तोषू की वाइफ राखी दवे पारितोष से उसके और लड़की के बीच संबंध को लेकर सवाल उठाती हैं।  

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में राखी दवे पारितोष से पूछेगी कि वह होटल के एक कमरे में औरत के साथ वक्त क्यों बिता रहा था। अनुपमा ये सुन लेती हैं।  ये सुनकर अनुपमा के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। अब देखना होगा कि क्या पारितोष भी अपने पिता की तरह अपनी बीवी को धोखा देगा। ये सब आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। शो के मौजूदा ट्रैक की बात करें तो शुक्रवार के एपिसोड में तोषू अपनी बेटी को पहली बार देखता है। तोषू की गोद में आते ही बेटी जोर-जोर से रोने लगती है। समर कहता है कि बच्ची को पापा पसंद नहीं आए। 

Also Read: 'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार है' को मिली बंपर टीआरपी, कुंडली भाग्य की टॉप पांच में वापसी

तोषू को बच्चा देने से कर देती हैं मना 
राखी बच्ची को पकड़ती है और वह चुप हो जाती है। राखी कहती है कि बच्ची को एहसास है कि क्या सही और क्या गलत है। समर कहता है कि बच्ची को अपने पापा का गुस्सा पता है। शाह परिवार राखी दवे से कहता है कि वह बच्ची तोषू को दे दें और उन्हें अकेला छोड़ दें। तोषू किंजल और अपनी बेटी के साथ कुछ वक्त बिता सके। राखी साफ मना कर देती है। शाह परिवार राखी को मनाता है। राखी तोषू से कहती है कि कम से कम वह एक अच्छा पिता बनने की कोशिश करना। फैमिली वालों को समझ नहीं आता है कि राखी क्या इस कारण गुस्सा है कि तोषू देर से आया है।

तोषू बच्ची के साथ खेलता है। किंजल राखी दवे के व्यवहार के लिए माफी मांगती हैं। वनराज राखी दवे को चाय देता है लेकिन, वह नहीं मानती है। अनुपमा कहती है कि राखी दवे इस कारण गुस्से में है क्योंकि तोषू के पास नौकरी नहीं है। वह नौकरी ढूंढने की कोशिश कर रहा है और मुंबई इंटरव्यू देने के लिए गया है। राखी शाह परिवार से कहती है कि उसने अपने घर में किंजल और उसकी बेटी के रहने के लिए सारा इंतजाम किया है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।