लाइव टीवी

Anupama Spoiler: शाह हाउस आएगी तोषू की गर्लफ्रेंड? अनुपमा ऐसे खोलेगी बेटे के अफेयर की पोल

Updated Sep 12, 2022 | 09:14 IST

Anupama Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में पारितोष के अफेयर का सच अनुपमा और शाह परिवार के सामने आने वाला है। वहीं, किंजल की बेटी की नामकरण सेरेमनी में तोषू से सवाल करेगी अनुपमा। जानिए क्या होगा अपकमिंग एपिसोड में।

Loading ...
Anupama Spoiler
मुख्य बातें
  • अनुपमा में सामने आएगी पारितोष के अफेयर की सच्चाई।
  • बेटे पारितोष पर हाथ उठाएगी अनुपमा।
  • समर के लिए लड़की ढूंढेगी लीला।

Anupama Spoiler: अनुपमा सीरियल में शाह परिवार किंजल और पारितोष के बच्चे का स्वागत कर रहा है। इस दौरान तोषू के एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर की सच्चाई अनुपमा और घरवालों के सामने आने वाली है। वहीं, पारितोष अपनी सफाई देगा लेकिन, अनुपमा उसकी एक नहीं सुनेगी और उसे थप्पड़ जड़ देगी। वहीं, घर में किंजल की बेटी का नामकरण होगा। इस दौरान लीला अनु पर गुस्सा करेगी और उस पर जोर से चिल्लाएगी। वहीं, बरखा इस मौके पर अनुज को भड़काने की कोई कसर नहीं छोड़ेगी। 

अनुपमा के सोमवार के एपिसोड में शाह परिवार किंजल की बेटी की नामकरण की रस्म शुरू करते हैं। अनुपमा और वनराज बेटी का नाम 'आर्या' रखते हैं। हर किसी को ये नाम पसंद आता है।राखी कहती है कि अनुपमा और वनराज ने एक ही नाम तय किया, इसे कनेक्शन कहते हैं। अनुपमा को इसके बाद पारितोष के एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर के बारे में पता चलता है। अनुपमा पारितोष से बात करना चाहती हैं। वह उसे खींचकर घर से बाहर ले जाती है। पारितोष बताता है कि किंजल प्रेंग्नेंट थी इस कारण वह दूसरी औरत के पास गया। ये सुनकर अनुपमा को पारितोष पर घिन आने लगती है।

Also Read: Anupama Latest: संजना बनेगी शाह परिवार की नई बहू, टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी लेगी एक नया यू-टर्न

शाह हाउस आएगी तोषू की गर्लफ्रेंड
अनुपमा के हाथ पारितोष का फोन लग गया है। इसमें उसकी गर्लफ्रेंड संजना का वॉइस नोट है। अनुपमा ये वॉइस नोट सुन लेगी। वह उससे मिलने के लिए राजकोट से अहमदाबाद आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी सीरियल में तोषू की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा सकती हैं। वहीं, बेटे के अफेयर का खुलासा होते ही अनुपमा अपनी बहू का किंजल का साथ देगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक किंजल और पारितोष का तलाक हो सकती है। 

शो के आज के एपिसोड में पाखी अधिक और बच्ची के साथ फोटो लेने के लिए कहेगी। समर पाखी को सावधान करता है। पाखी समर से कहती है कि जैसे उसने वनराज को माफी किया, वैसे ही अधिक को भी माफ कर दें। लीला सोसाइटी की महिलाओं से कहती हैं कि वह समर के लिए एक अच्छी सी लड़की ढूंढ दें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।