लाइव टीवी

Anupama Serial Update 30 Oct 2021: अनुपमा ने छोड़ा शाह परिवार का घर, Savita Prabhune के रोल का हुआ खुलासा

Updated Oct 30, 2021 | 10:04 IST

Anupama Serail Update: अनुपमा ने आखिरकार बड़ा फैसला लेते हुए शाह परिवार का घर छोड़ दिया है। वहीं, पहली बार अनुपमा की मम्मी की झलक दिखाई गई। जानिए क्या होगा अनुपमा के आज के एपिसोड में...

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • अनुपमा ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला किया है।
  • बा, वनराज और काव्या के आरोपों से तंग आकर अनुपमा छोड़ेगी घर।
  • पहली बार दिखाई गई अनुपमा की मम्मी की झलक।

Anupama Serial Update. अनुपमा सीरियल लगातार टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन बना हुआ है। इसका कारण है सीरियल की कहानी और इसमें आने वाले ट्विस्ट। अब अनुपमा ने सबसे बड़ा फैसला लेते हुए शाह परिवार छोड़ दिया है। यही नहीं, शो में पहली बार अनुपमा की मम्मी की पहली झलक दिखाई गई है।

अनुपमा के आज के एपिसोड में अनुज, बा और काव्या लगातार अनुपमा के चरित्र पर कीचड़ उछालते हैं। बा अनुपमा को बदजलन तक कहती हैं। आखिर में अनुपमा फैसला करती है कि वह ये घर छोड़कर जा रही हैं। तभी वहां पर बापूजी आ जाते हैं। बापूजी कहते हैं कि वह अब अनुपमा को रोकेंगे नहीं। इसके  वहीं, अनुपमा के साथ-साथ समर भी घर छोड़ने का फैसला करता है। 

फूट-फूटकर रोने लगते हैं बापूजी
अनुपमा अपना सामान बांध लेती और समर के साथ घर से चली जाती हैं। अनुपमा के जाते ही बापूजी फूट-फूटकर  रोने लगते हैं। वह कहते हैं कि आज उनकी बेटी घर से विदा हो गई हैं। अनुपमा अपने घर न जाकर एक पार्क में बैठ जाती है। वहीं, अनुज कपाड़िया अनुपमा को फोन करता है। हालांकि, वह फोन नहीं उठाती है। ऐसे में अनुज घर में फोन करता है तो उसे पता चलता है कि अनुपमा ने घर छोड़ दिया है। 

अनुपमा की मां बनेंगी सविता प्रभुने
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में पहली बार उनकी मां को दिखाया जाएगा। अनुपमा की मम्मी का किरदार एक्ट्रेस सविता प्रभुने निभा रही हैं। अनुपमा अपनी मम्मी के पास जाती है। बेटी को देखकर वह कहती हैं कि उसने बिल्कुल सही किया। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुज कपाड़िया जल्द ही अनुपमा को एक अपार्टमेंट गिफ्ट करने जा रहा है। वहीं, काव्या, बा को घर की नौकरानी बना देगी। बा के पास और कोई विकल्प नहीं बचा है। इसलिए बा को काव्या के आगे झुककर घर के सारे काम करने पड़ेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।