लाइव टीवी

Anupama Serial Update: काव्या ने फिर डाली अनुपमा-वनराज के रिश्ते में दरार, क्या बंद हो जाएगी डांस एकेडमी

Updated Jul 20, 2021 | 21:59 IST

Anupama Serial Update: अनुपमा में एक बार फिर काव्या वनराज और अनुपमा के रिश्ते में दरार डालने की कोशिश करती नजर आएंगी। इस कारण अनुपमा की डांस एकेडमी में खतरा मंडरा रहा है। जानिए क्या होगा अनुपमा के एपिसोड में...

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल अनुपमा की डांस एकेडमी में खतरा मंडरा रहा है।
  • काव्या वनराज और अनुपमा के रिश्ते में दरार डालने की कोशिश कर रही हैं।
  • काव्या अनुपमा और वनराज के बीच बढ़ती दोस्ती से जलने लगती हैं।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा में इस वक्त काफी ड्रामा चल रहा है। शाह परिवार जहां कैफे की शुरुआत करने जा रहा है। वहीं, अनुपमा ने डांस एकेडमी की शुरुआत की है। लेकिन जल्द ही ये डांस एकेडमी बंद होने जा रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुपमा वनराज की मदद करती है ताकि वह अपने ग्राहक खो न दें। इसके लिए अनुपमा खुद खाना बनाती हैं। वनराज अनुपमा का एहसान मानता है। लेकिन, अनुपमा को हर एक फील्ड में आगे बढ़ते देखते हुए काव्या जलने लगती है। यही नहीं, वनराज और अनुपमा की दोस्ती को बढ़ते हुए देखकर और ज्यादा गुस्सा हो जाती हैं। दोनों को अलग करने के लिए काव्या प्लान बनाती हैं। 

वनराज को भड़काती है काव्या
काव्या अपने प्लान के तहत वनराज को भड़काने लगती हैं। काव्या वनराज से कहती हैं कि अनुपमा के डांस क्लास के कारण कैफे के ग्राहकों को दिक्कतें हो रही है। वे इससे डिस्टर्ब हो रहे हैं। वनराज काव्या की बातों में आकर अनुपमा की डांस एकेडमी को लेकर चिढ़ जाता है। वह तय करता है कि अनुपमा की डांस एकेडमी को बंद कर देना चाहिए। अब क्या अनुपमा की डांस एकेडमी बंद होगी ये तो आने वाले एपिसोड में भी पता चलेगा।

ऐसी चल रही है कहानी
अनुपमा के पिछले एपिसोड की बात करें तो कैफे और डांस एकेडमी के उद्घाटन में उनका पूरा परिवार पहुंचता है। पाखी अनुपमा से बदतमीजी से बात करती है, जिसे देखकर समर और नंदिनी उसे स्थिति को समझाने की कोशिश करते हैं।

वनराज से पहले काव्या अनुपमा और किंजल के बीच भी दरार डालने की कोशिश करते हैं।  वनराज अपने पहले ग्राहक को खोने से परेशान हो जाता है, इसलिए अनुपमा कैफे से एक कप चाय मंगवाकर उसकी मदद करती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।