लाइव टीवी

Anupama Serial: किंजल की प्रेग्नेंसी से नाराज क्यों हैं अनुपमा के फैंस, इस वजह से कर रहे हैं ट्रोल

Updated Jul 13, 2022 | 18:15 IST

Anupam Serial Update: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों किंजल की प्र्गेनेंसी का ट्रैक चल रहा है। हालांकि, सोशल मीडिया पर किंजल को ट्रोल किया जा रहा है। जानिए क्या है इसकी वजह...

Loading ...
Anupama Kinjal
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में किंजल का प्रेग्नेंसी ट्रैक चल रहा है।
  • किंजल की प्रेग्नेंसी से खुश नहीं हैं अनुपमा के फैंस।
  • अनुपमा के फैंस का कहना है कि किंजल सास पर अत्यधिक निर्भर हैं।

Anupama Serial Update: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों किंजल की प्रेग्नेंसी का ट्रैक दिखाया जा रहा है। इसके अलावा अनुज कपाड़िया से शादी के बाद अब अनुपमा के ऊपर कपाड़िया परिवार और शाह परिवार दोनों की जिम्मेदारी आ गई है। इसके अलावा अनुपमा अपनी बहू का भी बहुत ज्यादा ख्याल रख रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस को ये बात पसंद नहीं आ रही है। फैंस का कहना है कि किंजल अपनी सास पर जरूरत से ज्यादा निर्भर हो रही हैं।

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया है कि अनुपमा और अनुज कपाड़िया अपनी बेटी छोटी अनु को घर लाने की तैयारी कर रहे हैं। अनुपमा अपनी नई जिम्मेदारी और नई जिंदगी की तरफ ध्यान लगा रहीं हैं लेकिन, अतीत उसका पीछा नहीं छोड़ रहा है। किंजल, जो प्रेग्नेंट हैं वह हर चीज के लिए अपनी सास पर काफी ज्यादा निर्भर हैं। चाहे वह एंग्जायटी हो या अपने होने वाले बच्चे का ख्याल रखने के लिए। ऐसे में मान (अनुपमा और अनुज कपाड़िया) के फैंस किंजल से काफी ज्यादा नाराज हैं। फैंस का मानना है कि किंजल अनुपमा पर जरूरत से ज्यादा निर्भर हो रहीं हैं।

Also Read: Anupama Spoiler: बरखा-राखी नहीं ये है अनुपमा की कहानी में नई 'वैम्प', चाल चलने में काव्या को भी दी मात

सोशल मीडिया पर आ रहे हैं ऐसे कमेंट्स 
अनुपमा के फैंस सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'जिस तरह से प्रेग्नेंट किंजल व्यवहार कर रही हैं, जो घर पर हैं और छह लोग उसकी देखभाल कर रहे हैं। ये उन लाखों प्रेग्नेंट महिलाओं का मजाक है जो अकेले अपने परिवार और बच्चों का ख्याल रख रही हैं। इसके अलावा वह डिलवरी की डेट आने तक काम कर रहीं हैं।' एक फैन ने किंजल की तुलना आलिया भट्ट से करते हुए लिखा, 'आलिया भट्ट को देखें वह काम कर रही हैं और अपना ख्याल रख रहीं हैं। प्रेग्नेंसी कोई बीमारी नहीं है कि आपका ख्याल रखने के लिए हमेशा कोई न कोई चाहिए।'

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में वनराज और बा को अनुपमा और अनुज बच्चा गोद लेने वाले हैं। अनुपमा कहती हैं, 'दादी अब मां बनने वाली है।' इससे दोनों काफी गुस्सा हो जाते हैं। इसके अलावा अधिक और पाखी की दोस्ती को लेकर शाह और कपाड़िया परिवार के बीच काफी हंगामा हो रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।