लाइव टीवी

Anupamaa Serial: सगाई से पहले नंदिनी ने लिया बड़ा फैसला, शाह परिवार से खोलेगी अपने अतीत के राज

Updated May 05, 2021 | 08:58 IST

टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन रहने वाला शो अनुपमा में एक के बाद एक कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। ताजा एपिसोड में समर और नंदिनी सगाई करने जा रहे हैं। जानिए क्या होगा शो में...

Loading ...
Samar, Nandini
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।
  • नंदिनी शाह परिवार को अपने अतीत के बारे में बताने जा रही हैं।
  • समर नंदिनी को मनाता है कि सगाई के बाद वह सब बताएंगे। 

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में लगातार पहले नंबर पर काबिज है। सीरियल की कहानी अनुपमा और वनराज के ईर्द गिर्द घूमती है। अब शो में एक ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा और वनराज अपने बेटे समर की सगाई नंदिनी से कराने जा रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुपमा और वनराज अपने बेटे समर की सगाई नंदिनी के साथ एक रिसॉर्ट में होने जा रही है। दोनों हर किसी को इसके बारे में बता रहे हैं समर और नंदिनी भी इसके लिए तैयार हो गए हैं।

समर उनसे कहते हैं कि वह ये सिर्फ अनुपमा के लिए कर रहे हैं। दरअसल अनुपमा की खुशी समर के लिए इस वक्त सबसे ज्यादा अहमियत रखती हैं। वहीं, नंदिनी समर से कहती हैं कि वह अनुपमा को उनके अतीत के बारे में बताना चाहती हैं।

नंदिनी बताना चाहती हैं सच्चाई
नंदिनी को लगता है कि शाह परिवार को उसके अतीत के बारे में कुछ नहीं पता है। अगर वह उन्हें इस बारे में नहीं बताएंगी तो ये उनके साथ एक तरह की चीटिंग होगी। लेकिन समर नंदिनी को मनाता है कि सगाई के बाद वह सब बताएंगे। 

नंदिनी क्या सबसे छिपा रही हैं? क्या परिवार अभी भी शाह परिवार सच जानने के बाद भी नंदिनी को स्वीकार करेंगे? आगे की कहानी जानने के लिए आप अनुपमा सीरियल देखना होगा।  

हुई थी अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री
अनुपमा में कुछ समय पहले ही इसमें अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री हुई थी जो यहां डॉक्टर के रोल में भी नजर आ रहे हैं। कोरोना महामारी को लेकर महाराष्ट्र सरकार की ओर से लगाए गए लॉकडाउन के बाद फिलहाल शूट मुंबई से बाहर किया जा रहा है।

इसी वजह से कहानी में भी बदलाव देखने को मिले हैं और आउटडोर शूटिंग लोकेशन देखने को मिल रही हैं। आपको बता दें कि अनुपमा का किरदार रुपाली गांगुली और वनराज का किरदार सुधांशु पांडे निभा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।