लाइव टीवी

Anupama Spoiler: पाखी और अनुपमा को घर से निकालेंगे बापूजी, ऐसे करेगी 20 लाख रुपए का इंतजाम

Updated Aug 04, 2021 | 14:43 IST

Anupama Spoiler Alert: टीवी सीरियल अनुपमा में शाह परिवार कई परेशानियों से जूझ रहा है। 20 लाख रुपए के टैक्स नोटिस के बाद पाखी के कारण घर में लड़ाई-झगड़ा हो रहा है।

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है।
  • पाखी के कारण पूरा शाह परिवार परेशान है।
  • पाखी की बदतमीजी के बाद बापूजी उसे घर से निकाल देते हैं।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा में पाखी के डांस कॉन्टेस्ट के कारण घर में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। अनुपमा, पाखी के बीच झगड़े के कारण पूरा शाह परिवार दुखी है। शो के पिछले एपिसोड में पारितोष को अनुपमा घर से जाने के लिए कहती हैं। वहीं, अब आने वाले एपिसोड में सारा परिवार पाखी के खिलाफ हो जाएगा। 

अनुपमा पारितोष से कहती  हैं कि अगर उसे जाना है तो जा सकता है लेकिन,  परिवार को तोड़कर न जाएं। वह खुशी-खुशी घर से चले जाए। अनुपमा आगे कहती हैं कि वह जिस दिन जाएगा वह उसे एक अच्छी सी विदाई पार्टी देंगे। वहीं, दूसरी तरफ पाखी की बदतमीजी जारी रहती है। इस पर बा और बापूजी गुस्सा हो जाते हैं। बा कहती हैं कि अगर उसे मौका दें तो वह पाखी को ठीक कर देगी। 

बापूजी निकालेंगे घर से बाहर
पाखी को अनुपमा से बदतमीजी करते हुए देख वनराज भी खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाएगा। वह पाखी से हद में रहने के लिए कहेगा। अनुपमा कहती हैं कि पूरा परिवार कल पाखी का डांस कॉन्टेस्ट देखने जाएगा। इस पर पाखी कहती हैं कि सभी लोग आएंगे पर अनुपमा नहीं आएगी। बापूजी गुस्से में कहते हैं कि पाखी का शो देखने कोई नहीं जाएगा, जो जाएगा उसे घर में एंट्री नहीं मिलेगी। बापूजी अनुपमा को घर से बाहर निकाल देते हैं।   

अनुपमा बेचेगी गहने 
शो के नए प्रोमो के मुताबिक अनुपमा 20 लाख रुपए का टैक्स चुकाने के लिए बड़ा कदम उठाने जा रही हैं। प्रोमो में दिखाया है कि अनुपमा टैक्स चुकाने के लिए अपने गहने बेच सकती है।

अनुपमा अपने गहनों को बड़े ही ध्यान से निहार रही है और उन्हें पैक कर रही हैं। इससे पहले वनराज ने काव्या के दोस्तों से लोन के लिए मदद मांगी थी। इस पर काव्या  वनराज से काफी नाराज हो गई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।