लाइव टीवी

Anupama Spoiler: अनुपमा में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, काव्या और किंजल करेंगी अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा

Updated Jul 05, 2021 | 22:50 IST

Anupama Spoiler Alert: स्टार प्लस के टीवी शो अनुपमा में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो में दिखाया जाएगा कि काव्या और किंजल जल्द ही अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने जा रहे हैं। जानिए क्या होगा आने वाले एपिसोड में।

Loading ...
Anupama Spoiler
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।
  • काव्या और किंजल अपनी प्रेग्नेंसी को घोषणा करने जा रही हैं।
  • वनराज और काव्या सभी को बताने वाले हैं कि वह जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। 

मुंबई. स्टार प्लस के टीवी सीरियल अनुपमा में बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो में काव्या और किंजल जल्द ही अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने जा रही हैं। ऐसे में फैंस के बीच शो के अपकमिंग एपिसोड के लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स चैनल की टैगलाइन 'नई सोच' के तहत कहानी को आगे बढ़ाएंगे। शो में दिखाया जाएगा कि ज्यादा उम्र के वनराज और काव्य शादी करेंगे और उनके बच्चे भी होंगे। वहीं,  पारितोष और किंजल अपने पहले बच्चे की घोषणा करने वाले हैं। इसके अलावा वनराज और काव्या सभी को बताने वाले हैं कि वह जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। 

आएगा नया ट्विस्ट
रिपोर्ट्स के मुताबिक काव्या की प्रेग्नेंसी के कारण अनुपमा और शाह परिवार के जिंदगी में नया ट्विस्ट आया है। काव्या जो प्रेग्नेंट हैं वह वनराज को मनाती हैं। देखना  है कि शो की कहानी कैसे बदलती है। इसके लिए आपको आने वाले एपिसोड देखने होंगे। आपको बता दें कि जब खर्च को लेकर काव्‍या और वनराज में बात होती है तो काव्‍या  उनके बच्‍चे के ल‍िए सेव‍िंग्‍स की बात उठाती है। इस पर वनराज भी हैरान रह जाता है और काव्‍या से पूछता है क‍ि क्‍या वो प्रेग्‍नेंट है। 

सेलिब्रेट हो रहा समर का बर्थडे
अनुपमा के एपिसोड में अनुपमा जहां शाह परिवार को एक करने की कोशिश कर रही है वहीं काव्या,परिवार में दरार डाल रही हैं। सीरियल में अनुपमा के छोटे बेटे समर का बर्थडे सेलिब्रेट किया जा रहा है।

आपको बता दें कि बीते दिनों ये खबर आई थी कि अनुपमा का सेट दो गुटों में बंट गया है। हालांकि, अनुपमा यानी रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे ने सभी खबरों को खारिज कर दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।