लाइव टीवी

Anupama Spoiler: राखी ने शाह परिवार को बेइज्जत करने के लिए चली चाल, काव्या और वनराज के रिश्तों में आई दरार

Updated Jul 26, 2021 | 18:35 IST

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में राखी नई चाल चलने जा रही हैं। इस चाल से वनराज और काव्या के रिश्ते में खटास आ जाती है। जानिए क्या होगा अनुपमा के अगले एपिसोड में...

Loading ...
Anupama Serial Kavya, Vanraj
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में राखी नई चाल चलने जा रही है।
  • राखी वनराज और काव्या के कैफे में कुछ कस्टमर भेजती हैं।
  • राखी के कारण काव्या और वनराज के रिश्ते में खटास आती है।

मुंबई. स्टार प्लस के टीवी शो अनुपमा के पिछले एपिसोड में अनुपमा की जिंदगी में कई परेशानियां चल रही है। अनुपमा ने वनराज और काव्या को अपनी डांस एकेडमी में कैफे चलाने की जगह दे दी है। अब राखी दवे और काव्या कैफे के पैंफलेट बांटने पर पूरा शाह परिवार को बेइज्जत कर रही थीं। 

अनुपमा शो के अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा कैफे जाने से साफ इंकार कर देगी।  वह कहती हैं कि उसकी हाउसवाइफ के लिए डांस क्लासेस है। तभी कैफे में एक कस्टमर आता है जो अनुपमा द्वारा बनाई गई कीटो सैंडविच ऑर्डर करता है। अनुपमा की गैरहाजरी में बा सैंडविच बनाती हैं। वह कहती हैं कि अनुपमा ने उन्हें सैंडविच बनाना सिखाया है ताकि कस्टमर अगर आए तो वह उसे दे दें।    

राखी की मदद स्वीकार करती है काव्या
राखी इसके बाद अचानक से कैफे में विजिट करती हैं। वह बताती हैं कि उन्होंने कुछ कस्टमर भेजे थे। ये सुनकर सब हैरान रह जाते हैं। बाद में, वह वनराज को पैसे की मदद की पेशकश करती है। वनराज साफ मना कर देता है लेकिन, काव्या तुरंत मदद को स्वीकार कर लेती हैं। राखी ये सुनिश्चित करना चाहती हैं कि उनकी बेटी किंजल घर को बिना किसी अपराधबोध के छोड़कर चले जाए।  

वनराज और काव्या के रिश्ते पर असर 
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में काव्या द्वारा जल्दबाजी में लिए गए इस एक्शन से वनराज और उसके रिश्ते में खटास आने  लगती है। अब देखना होगा कि राखी का प्लान कामयाब होता है या नहीं। 
 


आपको बता दें कि अनुपमा में एक नई एंट्री होने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनीता राय स्टार प्लस के शो अनुपमा में एंट्री करती नजर आएंगी। सुनीता को बाय बाय जैसे प्रोजेक्ट में अपने शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।