लाइव टीवी

Anupama Spoiler 2 October 2021: अनुपमा ने सिखाया राखी दवे को सबक, 20 लाख रुपए देकर घर से निकाला

Updated Oct 02, 2021 | 10:18 IST

Anupama Serial Spoiler: अनुपमा सीरियल में राखी दवे और अनुपमा एक बार फिर आमने-सामने है। अनुपमा राखी दवे को 20 लाख रुपए लौटाएगी। जानिए क्या होगा आज के एपिसोड में...

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में राखी दवे और अनुपमा के बीच सबसे बुरी लड़ाई होने जा रही है।
  • राखी दवे बदला लेने की कसम खाती है।
  • अनुपमा राखी दवे को 20 लाख रुपए चुका देगी।

मुंबई. अनुपमा में राखी दवे को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा सबक मिलने वाला है। वहीं, अनुज कपाड़िया अनुपमा को 20 लाख रुपए की मदद करने जा रहा  है। जानिए क्या होगा अनुपमा के आज के एपिसोड में। 

अनुज कपाड़िया अनुपमा को सफाई देता है कि उसके जूस में किसी ने नशीला पदार्थ मिला दिया था। वह शराब को हाथ भी नहीं लगाता। इसके अलावा अगर अनुपमा के साथ उसने बदतमीजी की तो वह माफी मांगता है। वनराज अनुपमा को बताता है कि बा का फोन आया था और उन्होंने बताया है कि राखी दवे घर आई है। दूसरी तरफ राखी दवे बा के झूले में बैठेगी और उनकी बेइज्जती करेगी। राखी कहती है कि उसे अपने 20 लाख रुपए आज ही चाहिए। 

राखी करेगी बेइज्जती
राखी बा की माला तोड़कर उसके मोती जमीन पर बिखरा देती है। बापूजी और बा मोतियों को समेट रहे होते हैं तभी वनराज और अनुपमा वहां आ जाते हैं। वनराज राखी दवे को याद दिलाता है कि उसने वादा किया था कि कारखाने की डील होने तक वह पैसे नहीं मांगेगी। राखी साफ इंकार कर देती है और कहती है कि उसे पैसे आज ही चाहिए। 

अनुपमा हाथ में  रखती है चेक 
राखी दवे कहती है कि वह आज अपने नाम की नेमप्लेट शाह परिवार के घर के बाहर लगाएगी। तभी अनुपमा 20 लाख रुपए का चेक नेम प्लेट के ऊपर रखती है। चेक पर अनुज कपाड़िया के साइन होते हैं। 

अनुपमा राखी दवे से कहती है कि अब से ना वह अपनी बेटी किंजल से मिलने उनके घर आएगी और न ही किंजल उससे मिलने  उनके घर जाएगी। वहीं, शो के अपकमिंग एपिसोड में अनुज अनुपमा के घर में बुलाकर उसे उसकी लाइफ का सबसे बड़ा तोहफा देने जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।