लाइव टीवी

Anupama स्टार Rupali Ganguly की नई दमदार कार है बेहद खास, फोटो के साथ फैंस को दिया ये मैसेज

Updated Jul 02, 2021 | 16:50 IST

Anupama Actress New Car Mahindra Thar: अनुपमा शो की स्टार एक्टर रुपाली गांगुली ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नई कार की तस्वीर शेयर की है और फैंस को अपनी सवारी की झलक दिखाई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली ने खरीदी नई कार
मुख्य बातें
  • अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने शेयर की नई कार की तस्वीर
  • ऑफ रोड कार की तस्वीर के साथ कैप्शन में दिया मैसेज
  • रुपाली गांगुली का सीरियल अनुपमा टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में शामिल

मुंबई: अनुपमा वर्तमान में टेलीविजन पर टॉप रेटेड शो है। शो का पहला एपिसोड प्रसारित होने के बाद से ही यह शो टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहा है। रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा और अन्य एक्टर्स के प्रदर्शन को हर कोई पसंद कर रहा है। शो को अब तक की सबसे ज्यादा टीआरपी मिली है। टीम अनुपमा के सभी कलाकार जाना पहचाना नाम बन चुके हैं। अब, अनुपमा की मुख्य भूमिका निभाने वाली रुपाली गांगुली ने खुद को एक महंगा गिफ्ट दिया है।

जी हां, रुपाली गांगुली और उनके पति अश्विन के वर्मा ने अब बिल्कुल नई लाल महिंद्रा थार कार खरीदी है जोकि एक ऑफ रोड कार है। इस कार की खास बात ये है कि यह आम रोड के अलावा बेहद ऊबड़ खाबड़ रास्तों पर भी आसानी से चल सकती है।

रुपाली गांगुली ने अपनी नई कार के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'द टॉल एंड द शॉर्ट ऑफ इट! भारतीय रहें और भारतीय खरीदें, भारतीय चीजों को सपोर्ट करें! #ProudIndian #instadaily #rupaliganguly #mahindratar #swadesi #jeep #thar #instagood # जय माता दी #जयमहाकाल।'

इससे पहले ऐसी अफवाहें थीं कि रुपाली औऱ शो के अन्य कलाकारों बीच तकरार चल रही है। ऐसा लगता है कि रूपाली गांगुली, अल्पना बुच, आशीष मेहरोत्रा ​​​​और मुस्कान बामने ने एक ग्रुप बनाया है जबकि दूसरे में सुधांशु पांडे, अनघा भोंसले, मदालसा शर्मा और पारस कलनावत हैं। सुधांशु पांडे की ओर से एक पोस्ट में एक प्रमुख महिला को टैग नहीं करने के बाद भी इस तरह की अफवाहों को और बल मिला था।

अगर अनुपमा शो की कहानी की बात करें तो अनुपमा सीरियल में काव्या का गेम फेल हो गया है। किंजल और अनुपमा एक हो गए हैं। वहीं काव्या की वजह से घर खर्च को लेकर बवाल हो रहा है। साथ ही आने वाले समय में काव्‍या सभी को अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबर भी दे सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।