लाइव टीवी

Anupama Update: अनुपमा से माफी मांगेगा वनराज, आंखों से छलक पड़ेंगे आंसू, काव्या के लिए नहीं हटेंगी पीछे

Updated Feb 18, 2021 | 06:02 IST

Anupama Spoiler TV show Update : अनुपमा और वनराज की शादी को वास्तव में लंबा वक्त हो गया है। कई साल पहले दोनों शादी के बंधन में बंधे थे और आखिरकार अब इनका तलाक हो रहा है...

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में अनुपमा सबसे ऊपर है।
  • कई हफ्तों से सीरियल अनुपमा टीआरपी में नंबर 1 पॉजिशन पर है। 
  • रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

Anupamaa Spoiler: राजन शाही का टेलीविजन शो अनुपमा दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। फिलहाल सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में अनुपमा सबसे ऊपर है। कई हफ्तों से रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का सीरियल अनुपमा टीआरपी में नंबर 1 पॉजिशन पर है। 

बात अगर कहानी की करें तो रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के टीवी शो अनुपमा का ट्रेक भी काफी दिलचस्प चल रहा है। शो में फुल फैमिली ड्रामा चल रहा है। कहानी अब वनराज-अनुपमा के अलग होने की चल रही है। अनुपमा, वनराज को तलाक देने का फैसला कर चुकी है।

शो के फैन्स को ही पता है कि अनुपमा के लिए यह फैसला कितना कठिन था। हालांकि, दर्द सहने के बाद अनुपमा ने आखिरकार अपने लिए जीने का फैसला किया है। बेशक, वह अपने परिवार को भी साथ में सपोर्ट करने वाली है। अब आने वाले एपिसोड में दर्शक वनराज को अनुपमा से माफी मांगते हुए देखेंगे।

अनुपमा को सॉरी कहेगा वनराज
जैसा कि हम जानते हैं अनुपमा और वनराज की शादी को वास्तव में लंबा वक्त हो गया है। कई साल पहले दोनों शादी के बंधन में बंधे थे और आखिरकार अब इनका तलाक हो रहा है। इस बार, वनराज को बुरा लग रहा है। अब वनराज, अनुपमा से इतना दर्द देने के लिए माफी मांगने वाला है। जब दोनों एक-दूसरे से बात करते हैं, तो उनकी आंखों में आंसू आने लगते हैं।

मुड़कर नहीं देखेगी अनुपमा
वनराज के पिघलने के बाद भी अनुपमा पीछे नहीं हटने वाली है। अनुपमा विनम्रता से वनराज से उसे मुक्ती देने के लिए कहती है और कहती है कि उसने उसे माफ कर दिया है। इसके अलावा, दिल की साफ अनुपमा हमेशा की तरह अनुपमा, वनराज से कहती है कि अब उसे काव्या के लिए जीना सीखना चाहिए और अपने लिए। साथ ही वनराज से अनुपमा ये मौका न जाने देने के लिए भी कहती है।

अब जब वनराज को अपने फैसले पर पछतावा हो रहा है, तो क्या वह अनुपमा को जीवन में वापस लाने के लिए कुछ करेगा? अब उनकी कहानी कहां तक जाएगी? इन सवालों के जवाब दर्शकों को आने वाले एपिसोड्स में पता चलेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।