लाइव टीवी

अनुपमा एपिसोड अपडेट: इस इंसान की वजह से कोमा में पहुंचा अनुज, क्या हो जाएगी अनुपमा के पति की मौत 

Updated Aug 11, 2022 | 16:44 IST

अनुपमा, 11 अगस्त 2022 एपिसोड अपडेट: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में अब एक ऐसा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जिसकी वजह से हर कोई दंग रह जाएगा। इस सीरियल में अब इस बात का खुलासा होने वाला है कि आखिर अनुज कोमा में कैसे पहुंचा। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अनुपमा 11 अगस्त 2022 एपिसोड अपडेट
मुख्य बातें
  • वनराज और अनुज की हालत अभी भी बनी हुई है गंभीर।
  • शो में आने वाला है बेहद दिलचस्प ट्विस्ट।
  • वनराज करने वाला है शॉकिंग खुलासा।

अनुपमा 11 अगस्त 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल छोटे पर्दे का बेताज बादशाह बना हुआ है। अनुपमा टीवी सीरियल में इन दिनों हाई पाॅइंट ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुपमा टीवी सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड में यह देखा गया कि अनुपमा कपाड़िया हाउस में पूजा रखती है और इसी दौरान वनराज और अनुज का एक्सीडेंट हो जाता है। वनराज और अनुज को बुरी हालत में देख कर सब दंग रह जाते हैं लेकिन अनुपमा को सबसे बड़ा झटका लगता है। आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से अनुपमा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि डॉक्टर अनुपमा और शाह परिवार को जानकारी देगा कि वनराज और अनुज की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

Also Read: राजू श्रीवास्तव के हार्ट में डॉक्टरों ने लगाए दो स्टेंट, अस्पताल में मौजूद हैं पत्नी-परिवार और करीबी दोस्त

इसी बीच छोटी अनु यह सपना देखेगी कि अनुज और वनराज हॉस्पिटल से एकदम स्वस्थ होकर वापस आ गए हैं और एक दूसरे के साथ कभी भी लड़ाई ना करने का वादा कर रह हैं। यह सपना देखते हुए छोटी अनु मुस्कुराएगी और उसे देखकर किंजल, डौली और पाखी यह कहेंगी कि काश इसका सपना सच हो जाए। दूसरी ओर, अनुपमा और काव्या अनुज और वनराज को दूर से ही आईसीयू में देखेंगी और रोने लगेंगी। एक बार फिर डॉक्टर सभी से मिलता है और यह कहता है कि आने वाले 42 घंटे अनुज और वनराज के लिए काफी क्रिटिकल होने वाले हैं। 

Also Read: सुपरस्टार सिंगर 2 के सेट पर बच्चों संग पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने मनाया रक्षा बंधन

इसके बाद काव्या यह बताएगी कि एक्सीडेंट कैसे हुआ था और यह भी कहेगी कि उसे नहीं पता यह दोनों इतनी ऊंचाई से कैसे नीचे गिरे‌। अंकुश वनराज पर यह इल्जाम लगाएगा कि उसने ही अनुज को ऊंचाई से धक्का दिया होगा। वहीं, बा और तोषू वनराज का साथ देंगे। इसी बीच अनुपमा सबको यह कहेगी कि लोगों को अनुज और वनराज के लिए दुआ करनी चाहिए। इसके बाद डॉक्टर यह भी कहेगा कि वनराज की हालत में सुधार आ रही है लेकिन अनुज की हालत में कोई सुधार नजर नहीं आ रहा है। यह सुनकर अनुपमा रोने लग जाएगी लेकिन ‌बा उसे चुप करवाएंगी। यह भी देखा जाएगा कि वनराज ठीक हो जाएगा जिसके बाद वह अनुपमा से बातें करेगा। वह अनुपमा से मिलकर उससे माफी मांगेगा और यह खुलासा करेगा कि उसने ही अनुज को ऊंचाई से धक्का मारा था। यह सुनकर अनुपमा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।