लाइव टीवी

अनुपमा 11 मई 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा की तरह बा भी करेंगी दूसरी शादी? समर की जिंदगी में नई लड़की ने दी दस्तक 

Updated May 11, 2022 | 14:59 IST

अनुपमा 11 मई 2022 एपिसोड अपडेट: छोटे पर्दे का पाॅपुलर शो  अनुपमा इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। टीवी सीरियल में एक साथ कई ट्विस्ट आने वाले हैं। 

Loading ...
अनुपमा 11 मई 2022 एपिसोड अपडेट
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट। 
  • घर में होगी बा की दूसरी शादी की बात।
  • नंदनी के बाद समर की जिंदगी में आई नई लड़की।

अनुपमा 11 मई 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल में इन दिनों हाई पॉइंट ड्रामा चल‌ रहा है। एक तरफ जहां अनुज का वर्षों का इंतजार खत्म होने वाला है तो वहीं बापू जी की तबीयत उसकी और अनुपमा की शादी में अड़चन पैदा कर रही है। पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि अनुज और अनुपमा के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं लेकिन बाबू जी की तबीयत बिगड़ती जा रही है। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि बापू जी अचानक बेहोश हो जाएंगे जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया जाएगा। बापूजी को अनुज और अनुपमा के प्री वेडिंग फंक्शन के बीच में दूसरा हार्ट अटैक आएगा जिसकी वजह से उनकी तबीयत और बिगड़ जाएगी। जिसके बाद बापूजी अनुपमा और अनुज को यह कहेंगे कि वह दोनों जल्द से जल्द शादी कर लें इससे पहले कि कोई अनहोनी हो जाए।

Also Read: एकता कपूर के इस सीरियल के लिए साक्षी तंवर ने की थी जी तोड़ मेहनत, 8 साल तक नहीं हुई थीं किसी भी शादी में शामिल

अनुपमा टीवी सीरियल के होने वाले एपिसोड में अब नए ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। अनुपमा टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि शादी के फंक्शन के बीच बापू जी की तबीयत खराब हो जाएगी। जिसकी वजह से बा और वनराज अनुपमा को ताने मारने लगेंगे। बा अपनी हद पार करते हुए यह कह देंगी कि अनुपमा बापूजी को मारना चाहती है। जिसके बाद वह यह भी कहेंगी कि अगर बापू जी मर जाएंगे तो वह अनुपमा की तरह दूसरी शादी भी नहीं कर पाएंगी।‌ यह सुनकर अनुपमा को बहुत बुरा लगेगा क्योंकि वह बापू जी से बहुत प्यार करती है।

Also Read: झगड़े के बाद कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को कहा ये, एक्टर और कॉमेडियन की तस्वीर देख लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन 

सिर्फ अनुपमा ही नहीं बल्कि उसके बेटे समर की जिंदगी में भी नया मोड़ आने वाला है। नंदनी के बाद अब समर की जिंदगी में एक नई लड़की की एंट्री होगी। एक्ट्रेस अल्मा हुसैन अब अनुपमा टीवी सीरियल में एंट्री करने जा रही हैं। वह इस टीवी सीरियल में प्रिया का किरदार निभाएंगी जो एक एनआरआई लड़की है। समर की जिंदगी में प्रिया के आ जाने से नए ट्विस्ट आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।