लाइव टीवी

Anupamaa 4 Twists: अनुज से पहले होगी मालविका की शादी तो अनुपमा की छोटी बहू नंदिनी बनेगी मां!, शो में आएंगे 4 बड़े ट्विस्ट

Updated Jan 04, 2022 | 00:15 IST

Anupamaa 4 Twist in Star plus serial: वनराज अपने इरादों से बाज नहीं आ रहा है। इसके अलावा समर और नंदिनी जिंदगी का बड़ा फैसला लेने वाले हैं। जानें अनुपमा में आने वाले 4 बड़े ट्विस्ट के बारे में...

Loading ...
अनुपमा टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • समर और नंदिनी जिंदगी में लेंगे बड़ा फैसला
  • वनराज के असली इरादे पहचान पाएगा अनुज?
  • जानें अनुपमा में आने वाले 4 बड़े ट्विस्ट

स्टार प्लस के जाने माने टीवी सीरियल अनुपमा में लगातार कई ट्विस्ट आ रहे हैं। क्रिसमस पार्टी के हंगामे के बाद अब अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी नए साल में नए मोड़ लेकर दर्शकों के सामने आएगी। जहां एक तरफ मालविका की एंट्री के बाद चीजें काफी बदल गई हैं तो वहीं वनराज अपने इरादों से बाज नहीं आ रहा है। इसके अलावा समर और नंदिनी भी अपनी जिंदगी का बड़ा फैसला लेने वाले हैं। जानें अनुपमा की कहानी और भी मसालेदार बनाने के लिए सीरियल में आने वाले 4 बड़े ट्विस्ट के बारे में...

शादी से पहले नंदिनी बनेगी मां!
अनुपमा सीरियल में जैसा कि हम जानते हैं लंबे टाइम से अनुपमा के छोटे बेटे समर की शादी की चर्चाएं हैं। अब समर की शादी से पहले एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। खबर है कि जल्द ही समर और नंदिनी एक बच्चा गोद लेने का फैसला करने वाले हैं। समर और नंदिनी शादी के पहले ही माता पिता बनने की तैयारी करेंगे। ये बात जानकर शाह परिवार के लोगों को जोरदार झटका लगने वाला है।

मालविका के लिए ये है वनराज का असल प्लान 
अनुपमा टीवी सीरियल के अपकमिंग एपिसोड की कहानी में बहुत कुछ बदलने वाला है और मालविका और अनुज के लिए हालात काफी मुश्किल होने वाले हैं। अनुज ने मालविका को सब कुछ देने का फैसला किया है जो कपाड़िया बिजनेस एम्पायर की एकमात्र मालकिन होगी। मालविका अभी कारोबार संभालने के लिए तैयार नहीं हैं। यहां वनराज ने उसे विश्वास में लेने के लिए उस पर रिवर्स साइकोलॉजी गेम खेलना शुरू कर दिया है। कहानी एक और यू-टर्न लेगी जब वनराज, मालविका से सवाल करेगी कि क्या उसे पॉवर नहीं चाहिए, जबकि वह अंत में पुष्टि करती है कि अगर वह ऊब गई तो वह उसे बिजनेस देकर चली जाएगी। 

वनराज के असली इरादे पहचान पाएगा अनुज?
अब मालविका आखिरकार वनराज और उसके दिमाग की चाल का शिकार होने वाली है। अब, जब वनराज को इस बात की पुष्टि हो गई है कि मालविका की रुचि समाप्त होने पर वह उसे व्यवसाय सौंपने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस प्रकार वो व्यवसाय में अधिक परेशानियां दिखाना शुरू कर देगा ताकि वह हार मान ले। क्या वनराज के खेल को अनुज समझ पाएगा? क्या मालविका वनराज के असली इरादों को पहचान पाएगी? यह देखना होगा। 

अनुज से पहले होगी मालविका की शादी
सीरियल अनुपमा में अनुपमा, अनुज से अपने प्यार का इजहार करने वाली है। अनुपमा अनुज को बता देगी कि वो केवल उसके साथ रहना चाहती है। उसे अनुज से कुछ और नहीं चाहिए। ये बात बोलकर अनुपमा दबी जुबान में अपने प्यार का इजहार कर देगी। हालांकि दोनों की शादी के लिए दर्शकों को अभी इंतजार करना होगा। क्योंकि अनुपमा और अनुज ने शादी करने से मना कर दिया। अनुज चाहता है कि उसकी बहन मालविका की शादी पहले हो और वह जीवन में सेटल हो जाए। उसके बाद ही वह आगे बढ़ेगा। इसी वजह से अनुपमा और अनुज की शादी फिलहास ठंडे बस्ते में चली जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।