लाइव टीवी

अनुपमा-अनुज के बीच आएगी देविका तो शो में होगी पाखी के बॉयफ्रेंड की नई एंट्री, नए साल पर सीरियल में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

Updated Dec 30, 2021 | 19:33 IST

Anupamaa 5 Twist in Star plus Serial| पाखी की लव स्टोरी में वनराज होगा विलेन तो अनुज-अनुपमा के बीच आएगी देविका। यहां जानें अनुपमा सीरियल में आने वाले 5 शॉकिंग ट्विस्ट की जानकारी...

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • अनुज-अनुपमा के बीच आएगी देविका
  • अनुपमा में होगी जल्द एक और नई एंट्री
  • जानें अनुपमा सीरियल में आने वाले 5 शॉकिंग ट्विस्ट

टेलीविजन सीरियल अनुपमा की आने वाली कहानी में अब दर्शकों को ढेर सारे नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलने वाले हैं। अनुज और अनुपमा प्यार में हैं लेकिन स्थिति उनके पक्ष में नहीं जा रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि अब एक बार फिर से दोनों के बीच कई सारी परेशानियां आने वाली हैं। हम नहीं चाहते हैं कि आप आने वाले बड़े ट्विस्ट्स मिस करें। इसलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं 5 शॉकिंग मोड़ की जानकारी।

अनुज-अनुपमा के बीच आएगी देविका
अनुपमा में एकबार फिर से देविका की वापसी हो रही है। देविका न्यू ईयर पार्टी में आ रही हैं और यहां अनुज-अनुपमा के लिए एक बुरी खबर है। जीके और बापूजी, अनुपमा को अपने जीवन में आगे बढ़ने और अनुज से एक नई शुरुआत करने के लिए शादी करने के लिए मना रहे हैं। हालांकि, इससे पहले देविका आ जाएगी और जब अनुपमा, अनुज से अपने प्यार का इजहार करने का फैसला करती है, तो देविका उसे बीच में ही रोक देगी। जी हां, कहानी में जल्द ही एक कड़वा मोड़ देखने को मिलने वाला है जहां इस बार अनुज-अनुपमा की प्रेम कहानी में देविका नया रोड़ा है। देविका अपने कड़वे अतीत के साथ लौटती है और अनुज-अनुपमा को पास्ट की अपनी समस्या में उलझाएगी।

अनुपमा में होगी पाखी के बॉयफ्रेंड की नई एंट्री
पहले देखा गया था कि शाह हाउस में पाखी अकेली बची है जिसे प्यार नहीं हुआ है। पाखी ने अपने जीवन में कई प्रेम कहानियां देखी हैं जैसे बा-बापूजी, अनुपमा-वनराज, वनराज-काव्या, समर-नंदिनी और परितोष-किंजल। जल्द ही पाखी की लाइफ में भी बॉयफ्रेंड की नई एंट्री होने वाली है। इसी के साथ अनुपमा की कहानी में एक नए कलाकार की एंट्री भी होगी। जो कि पाखी के लवर का रोल करेगा। जल्द ही पाखी को एक ऐसा लड़का मिलेगा जो अनुपमा की तरह मध्यम वर्ग का होगा, लेकिन दिल का साफ-सुथरा होगा।

पाखी की लव स्टोरी में वनराज होगा विलेन!
सीरियल अनुपमा में जल्द ही पाखी की लव स्टोरी का ट्रैक मेकर्स पेश करने वाले हैं। पूरी तैयारी हो चुकी है नए साल पर ग्रैंड सेलिब्रेशन के बीच पाखी के लवर की एंट्री तय की गई है। जल्द ही पाखी को इस नए लड़के से प्यार हो जाएगा, जिससे वो नए साल की पार्टी के वक्त मिलेगी। हालांकि ट्विस्ट ये होगा कि वनराज, पाखी की पसंद से नाखुश होगा। क्योंकि वनराज अपनी बेटी के लिए एक अमीर लड़का चाहता है। ऐसे में बेचारी पाखी अपनी प्रेम कहानी को लेकर बहुत भ्रमित होगी, लेकिन तभी अपनी उसकी ढाल बनेगी। अनुपमा इस बार पाखी का समर्थन करेगी क्योंकि उसे पता चलेगा कि पाखी सही है और उसने अपने लिए सही लड़का चुना है।

पाखी की शादी के बाद होगी अनुज-अनुपमा की शादी?
पाखी को एक गरीब लड़के से प्यार होगा, जिसके वनराज उसके खिलाफ होगा। लेकिन अनुपमा, पाखी के प्यार का समर्थन करती है। अनुपमा को दौलत की चिंता नहीं है जबकि उन्हें केवल पाखी की खुशी की चिंता है। दूसरी तरफ हर कोई चाहता है कि अनुज और अनुपमा की शादी हो जाए। इस बार पाखी, अनुपमा को रुकने के लिए कहेगी। पाखी चाहती है कि अनुज और अनुपमा बिना किसी परेशानी के तब-तक इंतजार करें जब तक पहले खुद की पाखी की उसके लवर से शादी ना हो जाए। अब क्या अनुपमा ऐसा करेंगी? क्या अनुपमा पाखी के लिए अपनी खुशियों का बलिदान देंगी? और अनुज को और इंतजार करवाएगी? ये देखना होगा। 

बापूजी-बा में फिर से तकरार
जैसा कि हमने देखा अनुपमा और अनुज क्रिसमस पार्टी में मालविका के नए ट्विस्ट से हैरान हैं। मालविका अपने घुटनों के बल बैठकर बापूजी से अनुपमा और अनुज की शादी कराने के लिए कहती है। शाह परिवार हैरान है और बा इस नाटक से बहुत नाराज हैं और वे इसे आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं। अनुज बचकाना हरकत करने के लिए मालविका पर अपना गुस्सा निकालते हैं और यहां तक कि बा भी इसके खिलाफ है। बा, मालविका बहुत मूर्ख बताती है और कहती है कि उसे नहीं पता कि क्या कहना है और क्या करना है। तभी बापूजी, मालविका की साइड लेते हैं कि उसे कहां कहना है ये नहीं पता लेकिन वह सच कहती हैं। इस तरह से बापूजी शादी के इस फैसले के पक्ष में हैं लेकिन बा एकबार फिर से अनुपमा की खुशियों के खिलाफ हैं। क्या बा इस शादी के लिए हामी भरेगी ये देखना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।