लाइव टीवी

लाल जोड़े में दिखी 'अनुपमा' फेम Rupali Ganguly, गोद भराई की थ्रोबैक पिक पर फैंस ने किया रिएक्ट

Updated Jun 08, 2021 | 21:17 IST

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रूपाली गांगुली अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपने गोद भराई की थ्रोबैक फोटो शेयर की है और उसे अपने पति के लिए डेडिकेट किया है।

Loading ...
Rupali Ganguly
मुख्य बातें
  • स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा की लीड एक्ट्रेस हैं रूपाली गांगुली
  • फोटो के साथ अनुपमा ने अपने पति अश्विन के वर्मा के लिए लिखा प्यारा नोट

टीवी की जानी-मानी अदाकारा रूपाली गांगुली अपने अभिनय से लाखों दिलों पर राज करती हैं। आए-दिन वह अपने सोशल मीडिया पर अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती हैं जो उनके फैंस को बेहद पसंद आती हैं। स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली अपने किरदार अनुपमा के वजह से वापस लाइम लाइट में आ गई हैं। इस टीवी सीरियल ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया है यही कारण है कि कई बार यह टीवी सीरियल टीआरपी के रेस में पहले स्थान पर था।

रूपाली गांगुली के किरदार ने लोगों का दिल छू लिया है इसी वजह से उन्हें दर्शकों से काफी प्यार मिलता है। हाल ही में रूपाली गांगुली ने अपने सोशल मीडिया पर अपने गोद भराई की तस्वीर शेयर की है जिस पर कई टीवी सेलिब्रिटीज और दर्शकों ने अपना प्यार जताया है। आपको बता दें, रूपाली गांगुली की यह तस्वीर कुछ साल पहल की है जिसे शेयर करते हुए उन्होंने अपने पति अश्विन के वर्मा के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा है।

सोशल मीडिया पर छाई रुपाली की तस्वीर

सोशल मीडिया पर शेयर करते ही यह फोटो वायरल हो गई जिसमें रूपाली गांगुली लाल और सुनहरे साड़ी में नजर आ रही हैं। उनके साइड में उनके पति अश्विन के वर्मा हाथ में पूजा की थाली के साथ बैठे हैं। पति के लिए लिखे गए नोट में रूपाली यह कहती हैं कि वह अपने और अपने पति को याद करती हैं और ठीक ऐसे ही मुसकुराती हैं जब उनके पति उनके साथ होते हैं। इसके साथ उन्होंने बताया कि यह थ्रोबैक फोटो उनके गोद भराई की है।

टीवी सेलिब्रिटीज और फैंस ने किया रिएक्ट

रूपाली गांगुली की को-वर्कर जसवीर कौर ने उनकी फोटो पर रिएक्ट करते हुए दिल, हार्ट-आई और गले लगाने वाली इमोजी फोटो पर ड्रोप की है। इसके साथ उनके कई फैंस ने भी उनकी फोटो पर रिएक्ट किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।