लाइव टीवी

रूपाली गांगुली ने सैलून के बाहर मीडिया फोटोग्राफर्स को देख छुपाया चेहरा, अनुपमा बोलीं- आप मेरे फोटो नहीं ले सकते हैं...

Updated Jan 17, 2022 | 15:47 IST

Rupali Ganguly hide face from photographer Video: रूपाली गांगुली को हाल ही में मुंबई में एक सैलून के बाहर क्लिक किया गया था, लेकिन वह पापराजी द्वारा फोटोज क्लिक किए जाने के लिए उत्सुक नहीं थीं। यहां तक कि एक्ट्रेस ने सबसे अनुरोध किया कि उनकी तस्वीरें न खींचे।

Loading ...
रूपाली गांगुली।
मुख्य बातें
  • टेलीविजन सीरियल अनुपमा देखते ही देखते नंबर-1 बन चुका है।
  • इसी वजह से रूपाली गांगुली इन दिनों छोटे परदे पर राज कर रही हैं।
  • अब रूपाली की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

रूपाली गांगुली इन दिनों छोटे परदे पर राज कर रही हैं। उनका टेलीविजन सीरियल अनुपमा देखते ही देखते नंबर-1 बन चुका है। यहां तक कि रूपाली गांगुली का शो अनुपमा टीआरपी चार्ट पर भी राज कर रहा है। ऐसे में अभिनेत्री की फैन फॉलोविंग में अच्छा खासा इजाफा हुआ है। अब रूपाली का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो मीडिया फोटोग्राफर से अपना चेहरा छुपाती नजर आ रही हैं। फोटोग्राफर्स जहां उन्हें फोटो क्लिक कराने के कह रहे हैं तो वहीं वो कैमरे से दूर भागती नजर आ रही हैं। 

दरअसल हाल ही में रूपाली गांगुली को मुंबई में एक सैलून के बाहर क्लिक किया गया था, लेकिन वह पापराजी द्वारा क्लिक किए जाने के लिए उत्सुक नहीं थीं। यहां तक कि रूपाली गांगुली सबसे अनुरोध करती दिखीं कि वह उनकी तस्वीरें न खींचे। क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने बालों में तेल लगाया हुआ था। ऐसे में कैमरे देखकर रूपाली अपना चेहरा छुपातीं और दूर भागती नजर आईं।

रूपाली गांगुली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें रूपाली कह रही हैं कि आप मेरे फोटोज मत लो, मैंने तेल लगाया हुआ है। इस वीडियो पर उनके फैन्स तरह-तरह से कमेंट्स कर रहे हैं। यहां तक कि कई गर्ल्स फैन्स एक्ट्रेस की इस बात से सहमत हैं कि तेल वाले बालों में फोटो नहीं खिंचवा सकते हैं। 

वैसे रूपाली गांगुली के इस वीडियो पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स में बहस होनी भी शुरू हो गई है। उनका कहना है कि ऑयल लगाया कोई गुनाह नहीं है ऐसा है तो तेल लगाते क्यों हैं। वहीं एक यूजर का कहना है कि इन लोगों को देख-देखकर हमारे युवा भी ऐसे भी रिएक्ट करते हैं। हालांकि अनुपमा के फैन्स उनके बचाव में आ गए हैं और रूपाली गांगुली को बहुत ही रियल पर्सनैलिटी बता रहे हैं। 

आपको बता दें, शो में लीड एक्ट्रेस अनुपमा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अगर उनकी फीस की बात करें तो शो में उन्हें सबसे ज्यादा फीस मिल रही है। जानकारी के मुताबिक वो एक एपिसोड के लिए 60 हजार रुपये फीस लेती हैं। अगर रूपाली महीने के 20 दिन भी काम करती हैं तो उनकी एक महीने की कमाई 12 लाख रुपये होती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।