लाइव टीवी

Anupamaa: अनुपमा के सेट पर कोरोना का कहर जारी, टीवी शो की राखी तस्नीम शेख भी आईं COVID-19 पॉजिटिव

Updated Apr 09, 2021 | 15:23 IST

Anupamaa actress Tassnim Sheikh Covid-19 positive: रूपाली गांगुली, आशीष मेहरोत्रा और सुधांशू पांडे क्वारंटाइन हैं। अभी भी अनुपमा टीवी शो के सेट पर कोरोना का कहर जारी है...

Loading ...
तस्नीम शेख
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी शो के सेट पर कोरोना का कहर जारी है।
  • रूपाली गांगुली, आशीष मेहरोत्रा और सुधांशू को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।
  • फिलहाल रूपाली, आशीष और सुधांशू पांडे क्वारंटाइन हैं।

अनुपमा टीवी शो के सेट पर कोरोना का कहर जारी है। रूपाली गांगुली, आशीष मेहरोत्रा और सुधांशू पांडे कुछ टाइम पहले ही कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी के तुरंत बाद अनुपमा टीवी सीरियल के प्रोड्यूसर राजन शाही को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इससे पहले अनुपमा के अभिनेता पारस कलनावत को कोरोना हुआ था। इन सबके बाद अब अनुपमा अभिनेत्री राखी यानि तस्नीम शेख भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। 

तस्नीम शेख को कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। अभिनेत्री ने आज (9 अप्रैल) इंस्टाग्राम पर इस खबर की पुष्टि की है। तस्नीम शेख ने  लिखा कि यह चरण उन्हें एक मजबूत व्यक्ति के रूप में सामने आने में मदद करेगा।

तस्नीम शेख ने एक नोट के साथ खुद की तस्वीर शेयर करते लिखा, 'मैं हर किसी को सूचित करना चाहती हूं कि मुझे कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। जो भी हो मैं इससे पूरी इच्छाशक्ति के साथ फाइट करूंगी और मुझे यकीन है कि मैं इस अनुभव के साथ एक मजबूत व्यक्ति के रूप में सामने आऊंगी। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए वाले हर व्यक्ति से अनुरोध है कि वे खुद का टेस्ट करा लें और क्वारंटाइन में रहें। मुझे अपनी दुआओं में रखें।'

इससे पहले रूपाली गांगुली, आशीष मेहरोत्रा, सुधांशू पांडे और पारस कलनावत को टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था। पारस ने जहां शूटिंग को फिर से शुरू किया है, वहीं रूपाली, सुधांशू और आशीष होम क्वारंटाइन हैं। शो के निर्माता राजन शाही भी फिलहाल होम क्वारंटाइन हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।