लाइव टीवी

Anupamaa Big Twist: तो क्या अब किंजल और पारितोष का होगा तलाक? अनुपमा के बेटे का चल रहा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

Updated Aug 06, 2021 | 13:11 IST

Anupama Upcoming Twist paritosh extra marital affair And Divorce kinjal?: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में बड़ा तूफान आने वाला है। किंजल को लगेगी भनक, पारितोष का किसी लड़की के साथ चल रहा है अफेयर...

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • अनुपमा में पाखी की जल्द ही आंखें खुलने वाली हैं। 
  • जल्द ही अनुपमा और पाखी का पैचअप हो जाएगा।
  • अब अनुपमा के नए एपिसोड्स में बड़ा तूफान आने वाला है।

टीवी सीरियल अनुपमा में खूब सारा ड्रामा चल रहा है अब कहानी और भी जबरदस्त मोड़ लेने वाली है। जैसा कि पाखी का स्कूल में डांस कॉम्पटीशन होना है जहां काव्या गड़बड़ करने की पूरी कोशिश में लगी हुई है। लेकिन अनुपमा की वजह से ही सब कुछ ठीक होगा। पाखी की भी जल्द ही आंखें खुलने वाली हैं। अभी-अभी जैसा कि समझ आ रहा है कि अनुपमा में सब कुछ ठीक होने वाला है। क्योंकि पाखी को अपनी गलती का अहसास होने की नौबत आ चुकी है।

जल्द ही अनुपमा और पाखी का पैचअप हो जाएगा। लेकिन अपकमिंग एपिसोड में और आने वाले दिनों में शाह हाउस में सब कुछ ठीक होते ही फिर से एक बड़ा तूफान आने वाला है। जो कि अनुपमा का बहू किंजल और बेटे परितोष से जुड़ा है।

पारितोष का होगा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर
जैसा कि अनुपमा में बीते कुछ समय से पारितोष घर में हो रही हर एक लड़ाई पर चिड़चिड़ा रहा है। साथ ही वो लगातार अपनी पत्नी किंजल पर भी पेंट हाउस में रहने का दवाब बना रहा है। अब अनुपमा में जल्द ही दिखाया जाएगा कि पारितोष रात में रोज लेट आया करेगा और काम का बहाना बनाकर वो किंजल से कई बातें छिपाएगा।

किंजल दिन पर दिन पारितोष के व्यवहार में बदलाव देखकर परेशान होगी। कहानी में बड़ा ट्विस्ट तो तब आएगा जब जल्द ही किंजल को भनक लगेगी कि पारितोष का किसी लड़की के साथ अफेयर चल रहा है। देखते ही देखते पूरे शाह परिवार में ये बात फैल जाएगी और फिर घर में खूब हंगामा होगा।

वनराज के नक्शेकदम पर पारितोष
जी हां, पारितोष के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का ट्विस्ट जल्द ही अनुपमा की कहानी में आने वाला है। पारितोष अब अपने पिता वनराज के नक्शेकदम पर चलता दिखेगा। जाहिर अनुपमा और शाह परिवार को पारितोष का ये नया रूप देखकर बड़ा झटका लगने वाला है। साथ ही किंजल पर इस स्थिति का बहुत गहर प्रभाव पड़ेगा। 

अब देखना ये होगा कि किंजल अपनी शादी को कैसे बचाएगी? या फिर वो भी अनुपमा की तरह अपने पति को तलाक देने का फैसला करेगी? सबसे दिलचस्प तो राखी का रिएक्शन देखना होगा। आखिर वो अपनी बेटी की इस स्तिथि में देखकर कौनसा शॉकिंग कदम उठाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।