लाइव टीवी

Anupamaa Huge Twist: मालविका का है एक बच्चा भी? क्या होगा जब अनुपमा के सामने आएगा अनुज की बहन का दूसरा राज

Updated Jan 09, 2022 | 18:23 IST

Anupamaa Twist Malvika New Secret in Star plus Show: सीरियल में मालविका पिछले ट्रॉमा से बाहर नहीं आ पा रही है। अब कहानी में बड़ा ट्विस्ट ये है कि अनुपमा ही है जो अनुज की आखिरी उम्मीद बन चुकी है...

Loading ...
अनुपमा टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • अनुपमा में दर्शकों को जल्द काफी कुछ देखने के मिलने वाला है
  • अपकमिंग एपिसोड में दर्शक जल्द नई एंट्री देखने के लिए तैयार हैं
  • सीरियल में मालविका पिछले ट्रॉमा से बाहर नहीं आ पा रही है

टीवी सीरियल अनुपमा में दर्शकों को जल्द काफी कुछ देखने के मिलने वाला है। शो के अपकमिंग एपिसोड में दर्शक जल्द प्रमुख नई एंट्री देखने के लिए तैयार हैं और हम नहीं चाहते कि आप इसे मिस करें। जैसा कि हम जानते हैं कि अनुज आखिरकार अनुपमा को सब कुछ बता देता है जिससे वह डर जाती है। मालविका के साथ जो कुछ भी हुआ, उसके बाद अनुज का दिल टूट गया है, जबकि मालविका पिछले ट्रॉमा से बाहर नहीं आ पा रही है। अब कहानी में बड़ा ट्विस्ट ये है कि अनुपमा ही है जो अनुज की आखिरी उम्मीद बन चुकी है। अनुज जानता है कि अनुपमा सब कुछ सामान्य ट्रैक पर वापस ला सकती है। हालांकि, यह इस ड्रामे का अंत नहीं होगा क्योंकि अभी तो सबसे बड़ा ट्विस्ट आना बाकी है।

मालविका का है एक बच्चा?
अनुपमा के आगामी ट्रैक को लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं। नवीनतम चर्चा यह है कि मालविका का एक बच्चा है। जहां अनुज और अनुपमा यह जानकर हैरान हैं कि मालविका 10 साल पहले जो कुछ भी हुआ था, उसके बाद से डिप्रेशन से गुजर रही है। वहीं अब कहानी में कई नए राज भी सामने आएंगे। क्या होगा जब मालविका का दूसरा राज सामने आएगा? 

अब जैसा कि अनुपमा और अनुज, मालविका की देखभाल करने में व्यस्त होंगे। हालांकि, यह वनराज के लिए गोल्डन चांस होने वाला है। क्योंकि अनुज की कंपनी की जिम्मेदारी लेकर वनराज हेरफेर करने की चाल चलेगी। लेकिन फिर भी अनुपमा ऐसा नहीं होने देगी। अनुपमा अच्छी तरह जानती हैं कि वनराज, अनुज और मालविका के किसी कमजोर बिंदु की तलाश कर रहा है। 

अब हाल ही में वनराज ने अनुज को अपनी मदद की पेशकश करते हुए कहा कि अगर उन्हें कपाड़िया बिजनेस संभालने के लिए किसी की जरूरत है तो उससे संपर्क करें। लेकिन यहां अनुपमा, वनराज को मालविका और अनुज का फायदा उठाने नहीं देगी। कपाड़िया बिजनेस को टेकओवर करने के अपने गेम प्लान के बीच वनराज की नई बाधा अनुपमा होगी। जिसका उसे सामना करना होगा और यह आगे देखने लायक होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।