लाइव टीवी

Anupamaa Cold War: अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के बीच कोल्ड वॉर? 2 ग्रुप में बंटी स्टारकास्ट!

Updated Jun 21, 2021 | 14:15 IST

Rupali Ganguly Sudhanshu Pandey Cold War?: अनुपमा शो की सफलता के बीच लीड स्टार्स रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के बीच अनबन की खबरें भी सामने आई हैं। सेट से 'कोल्ड वॉर और ग्रुपिज्म' की खबरें आ रही हैं!

Loading ...
रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे।
मुख्य बातें
  • अनुपमा का स्टोरी प्लॉट सीरियल को खूब मनोरंजक बनाता है।
  • अब अनुपमा शो की सफलता के बीच शो की लीड स्टार्स के बीच मनमुटाव की खबर आ रही है।
  • खबर रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के बीच अनबन की है।

अनुपमा टीवी शो कई हफ्तों से दर्शकों के दिलों और टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। कहने की जरूरत नहीं है कि शो के कहानी और इसके किरदार घर-घर जाना पहचाना नाम बन चुके हैं। अनुपमा का स्टोरी प्लॉट इसे मनोरंजक बनाता है। निर्माताओं और कलाकारों द्वारा की गई कड़ी मेहनत रंग ला रही है। रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा के साथ-साथ सुधांशु पांडे(वनराज) और मदालसा शर्मा(काव्या) को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

वैसे अनुपमा शो की सफलता के बीच अब शो की लीड स्टार्स रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के बीच अनबन की खबरें भी सामने आई हैं। सीरियल गॉसिप की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनुपमा के सेट पर 'कोल्ड वॉर और ग्रुपिज्म' चल रहा है।

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जहां सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, पारस कलानावत और अनघा भोसले एक ग्रुप बन गए हैं। वहीं दूसरी तरफ रूपाली गांगुली, अल्पना बुच, आशीष मेहरोत्रा और मुस्कान बामने एक ग्रुप में शामिल हैं। 

इतना ही नहीं, कुछ वक्त पहले जब शो का प्रोमो रिलीज हुआ तो सुधांशु पांडे ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें कई कलाकारों को सुधांशु ने टैग किया है लेकिन रूपाली गांगुली को टैग लिस्ट से हटा दिया है हालांकि अभी तक दरार की कोई पुष्टि नहीं हुई है।


सीरियल की बात करें तो काव्या ने अब वनराज से शादी कर ली है और शाह परिवार के साथ रह रही है। अपनी नौकरी और घर के कामों को संभालना काव्या के लिए बहुत मुश्किल होता जा रहा था और इसलिए उनसे एक फुलटाइम नौकरानी को काम पर रखने का फैसला किया है। इस बीच, हताश वनराज ने अब एक कैफे में नौकरी कर ली है और जहां बा-बापूजी और अनुपमा ने वनराज के फैसले पर खुशी व्यक्त की। वहीं काव्या ने इसे 'छोटा काम' करार दिया है।

(नोट- ये खबर सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं के मुताबिक है। टाइम्स नाउ हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।