लाइव टीवी

Nidhi Shah Photos: रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं 'अनुपमा' की किंजल यानी निधि शाह, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

Updated Mar 24, 2021 | 11:49 IST

टीवी शो अनुपमा में किंजल का रोल प्ले करने वाली निधि शाह रियल लाइफ में काफी हॉट हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं। देखें उनकी तस्वीरें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Nidhi Shah
मुख्य बातें
  • 'अनुपमा' में किंजल का रोल प्ले करती हैं निधि शाह।
  • रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं निधि शाह।
  • इस्टाग्राम पर निधि के करीब 8 लाख फॉलोअर्स हैं।

टेलिविजन के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है अनुपमा, जिसे दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। शो में एक्ट्रेस रुपाली गांगुली लीड रोल प्ले कर रही हैं तो वहीं उनके पति के किरदार में हैं एक्टर सुधांशु पांडे। शो में एक्ट्रेस निधि शाह को भी पसंद किया जा रहा है जो अनुपमा की बहू किंजल के रोल में हैं। 

किंजल यानी निधि रियल लाइफ में काफी हॉट और ग्लैमरस हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। यहां देखें निधि की खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें। 

8 लाख फॉलोअर्स

निधि इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर अब तक वो 280 से ज्यादा तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं जिनमें उनकी वेस्टर्न ड्रेसेस से लेकर एथनिट ड्रेस में भी तस्वीरें हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 7 लाख 83 हजार यानी करीब 8 लाख है। 

टीआरपी में हिट है 'अनुपमा'

'अनुपमा' की बात करें तो टीआरपी के मामले में शो पिछले काफी समय से टॉप पर बना हुआ है। शो की शुरुआत पिछले साल 13 जुलाई को लॉकडाउन के समय हुई थी।  आपको बता दें पिछले कुछ समय से हर हफ्ते आने वाले टीआरपी में ये सीरीयल सबसे ऊपर है। स्टार प्लस पर आने वाले इस सीरियल से अधिकतर लोग इस बात से अनजान होंगे की यह स्टार जलसा पर आने वाले बंगाली शो श्रीमोई का रीमेक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।