लाइव टीवी

अनुपमा की जिंदगी में प्यार के साथ आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट, किंजल को परितोष देगा धोखा तो पाखी के राज से बा हटाएगी पर्दा!

Updated Feb 16, 2022 | 17:27 IST

Anupamaa 5 twist Spoiler Upcoming Episode : इस वैलेंटाइन्स डे पर खत्म होगा अनुज के 26 साल का इंतजार। अनुपमा की जिंदगी में प्यार लेकिन बच्चों पर आएगी बड़ी मुसीबत। जानें शो में आने वाले 5 बड़े ट्विस्ट...

Loading ...
अनुपमा टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • इस वैलेंटाइन्स डे पर खत्म होगा अनुज के 26 साल का इंतजार।
  • इस वैलेंटाइन्स डे पर अनुज और अनुपमा के लव स्टोरी की होगी शुरुआत।
  • जानें किंजल, तोषू, समर, पाखी के साथ शो में आने वाले 5 ट्विस्ट।

अनुपमा में इस वैलेंटाइन्स डे पर काफी कुछ होने वाला है। जैसा कि हमें पता चला है अनुपमा ने अनुज के लिए एक स्पेशल सरप्राइज प्लान किया है। अनुपमा ने अनुज के लिए दिन को खास बनाने और प्यार का इजहार करने का फैसला किया है। अनुपमा, अनुज को अपनी बिल्डिंग की छत पर बुलाएगी। जहां अनुपमा उस जगह को सजाती है और अनुज ये देखकर शॉक्ड रह जाता है। अनुपमा अब फाइनली अनुज को आईलवयू कहने वाली है। अनुज पिछले 26 साल से अनुपमा से प्यार भरे इन शब्दों को सुनने का इंतजार कर रहा है। लेकिन इस प्यार भरे माहौल में अनुपमा के बच्चों पर बड़ी मुसीबत आने वाली है। क्योंकि इस वैलेंटाइन्स डे पर किंजल, तोषू, समर, पाखी और नंदिनी के जीवन में काफी कुछ होने वाला है। जानें अनुपमा शो के आगामी ट्रैक में आने वाले 4 बड़े ट्विस्ट एंड टर्न्स...

किंजल की प्रेग्नेंसी को लगेगी किसी की नजर
आने वाले ट्रैक में, किंजल अपना वैलेंटाइन डे काफी स्पेशल बनाने वाली है। क्योंकि किंजल ने तोशु को वैलेंटाइन के दिन गुड न्यूज देने का फैसला किया है। किंजल को चक्कर आ जाता है और वह बा की गोद में गिर जाती है जिससे बा चिंतित हो जाती है। किंजल तब उन्हें चिंता न करने के लिए कहती है क्योंकि वो काम के कारण तनाव में है। खुशखबरी है ये कि किंजल प्रेग्नेंट हैं और वह तोशु को वेलेंटाइन डे पर यह खुशखबरी देना चाहती है। किंजल खास दिन होटल पहुंचती है जहां अपने और तोशु के लिए एक विशेष टेबल बुक करती है। लेकिन तभी किंजल को फिर से चक्कर आने लगते हैं और वह तोशू को एक वॉइस नोट भेजकर जल्दी आने के लिए कहती है क्योंकि उसके पास एक अच्छी खबर है। क्या तोशु समय पर डेट पर पहुंच पाएगा?

परितोष का चल रहा कहीं और अफेयर!
अनुपमा की कहानी में इतना सब कुछ हैप्पी-हैप्पी नहीं होने वाला है। क्योंकि किंजल की लाइफ में एक बड़ा शॉक्ड आ सकता है। परितोष का बिहेवियर बदला-बदला लग रहा है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि तोषू की जिंदगी में कोई और है। जी हां, लग रहा है कि तोषू का कहीं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है कि जिसकी वजह से वो किंजल से मिलने टाइम पर नहीं पहुंच पाएगा। कब खुलेगा परितोष का ये सबसे बड़ा राज, कहानी में देखने लायक होगा। 

समर को छोड़कर चली जाएगी नंदिनी
अनुज के लिए अनुपमा के लव कनफेशन ने दर्शकों के लिए उत्सुकता बढ़ा दी है। दूसरी तरफ समर भी नंदिनी के साथ अपना वैलेंटाइन मनाने के लिए तैयार है। आगामी ट्रैक में, नंदिनी समर को चौंका देती है क्योंकि वह उससे कहती है कि वह उसे छोड़कर जाना चाहती है। नंदिनी कहती है कि वह उससे प्यार करती है लेकिन उसके परिवार में बहुत सारी समस्याएं हैं कि अगर वे शादी कर भी लेंगे तो वह भी इस परिवार में आएगी और उन्हें कुछ मुद्दों का भी सामना करना पड़ेगा। इससे समर का दिल टूट जाएगा और वह रोने लगेगा। समर, नंदिनी के साथ अपने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश करेगा। लेकिन अब नंदिनी ने समर को छोड़कर जाने का फैसला कर लिया है। 

पाखी की लाइफ में आया लड़का?
अनुपमा जहां अपना वैलेनटाइन्स मनाने में बिजी है तो वहीं पाखी भी किसी से पीछे नहीं है। अनुपमा की बेटी भी अब बड़ी हो चुकी है और उसकी लाइफ में भी कोई आ चुका है। जल्द ही बा अब पाखी का ये राज खोलने वाली है। आगे कहानी में अनुपमा को बा बताएगी कि पाखी सारा-सारा दिन फोन पर बात करती रहती है। यहीं से अनुपमा को शक होगा। इसी तरह से आगे पाखी की पर्सनल लाइफ के राज खुलने वाले हैं। जल्द ही कहानी में पाखी के बॉयफ्रेंड की भी एंट्री होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।