लाइव टीवी

Anupamaa Cast Sunita Rai Entry: अनुपमा के लिए TV एक्ट्रेस सुनीता राय फाइनल, रुपाली के सीरियल में लेंगी एंट्री

Updated Jul 26, 2021 | 14:57 IST

anupama spoiler alert| anupama serial| anupama story: जल्द ही अनुपमा में एक नई एंट्री होने जा रही है। खास बात ये है कि अनुपमा की कास्ट शामिल होने जा रहा ये नया चेहरा एक एक्ट्रेस का है। 

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • टीवी शो अनुपमा भी एक बंगाली शो का हिंदी रिमेक है जिसका नाम श्रीमोई है।
  • जल्द ही सीरियल में एक मेल एक्टर की भी एंट्री होने वाली है।
  • इसी बीच अनुपमा की कास्ट के लिए एक एक्ट्रेस को फाइनल किया गया है। 

अनुपमा टेलीविजन की दुनिया पर राज कर रहा है। रुपाली गांगुली, सुधांशू पांडे और मदालसा शर्मा के टीवी सीरियल अनुपमा को दर्शकों बहुत पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं कम वक्त में ये शो टीआरपी किंग बन चुका है। अब जल्द ही अनुपमा में एक नई एंट्री होने जा रही है। खास बात ये है कि अनुपमा की कास्ट शामिल होने जा रहा ये नया चेहरा एक एक्ट्रेस का है। 

सामने आई ताजा जानकारी के मुताबिक सुनीता राय स्टार प्लस के शो अनुपमा में एंट्री करती नजर आएंगी। सुनीता को बाय बाय जैसे प्रोजेक्ट में अपने शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है। हालांकि अभी सुनीता राय के किरदार को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन सीरियल में जल्द ही उनकी एंट्री होने की संभावना है। 

अनुपमा की कहानी की बात करें तो रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा के किरदार में लगातार कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। जैसा कि अनुपमा अपने परिवार का पालन-पोषण करने के लिए अपनी महत्वाकांक्षाओं और लक्ष्यों को साइड में रख देती है। लेकिन अब वही अनुपमा अपने सपनों को पूरा करने की राह पर है। अब वो अपनी शर्तों पर जीने का फैसला कर चुकी है। इतना ही नहीं अनुपमा का काव्या और वनराज को लेकर अलग की रुख देखने को मिल रहा है। काव्या और वनराज दोनों के अनुपमा ने आड़े हाथ लिया है और खुलकर जिंदगी जीने का फैसला किया है।

आपके बता दें, इस समय का सुपरहिट टीवी शो अनुपमा भी एक बंगाली शो का हिंदी रिमेक है जिसका नाम श्रीमोई है। जल्द ही सीरियल में एक मेल एक्टर की भी एंट्री होने वाली है। जिसका रोल काफी अहम और बड़ा होगा। लंबे टाइम से इसे लेकर चर्चा हैं। मेकर राजन शाही ने टीवी की दुनिया के कई दिग्गज कलाकारों को अनुपमा का ऑफर किया है। हालांकि मेल एक्टर अभी तक फाइनल नहीं हो सका है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।