लाइव टीवी

अनुपमा शॉकिंग ट्विस्ट: नंदिनी ने मिलाया काव्या से हाथ, अब वनराज के साथ इस शख्स पर गिरेगी गाज 

Updated Jan 18, 2022 | 22:57 IST

Anupamaa Spoiler: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी में अब बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। नंदनी अब काव्या के साथ मिलकर वनराज और समर से बदला लेने वाली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अनुपमा टीवी शो
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट।
  • नंदिनी अब दिखाएगी अपना बुरा रूप।
  • काव्या के साथ मिलकर लेगी वनराज से बदला।

Anupamaa Shocking Twist: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) की कहानी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई है। रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे स्टारर यह टीवी सीरियल दर्शकों के दिलों में बसता है। इस टीवी सीरियल में दर्शकों को अनुपमा और अनुज के लव स्टोरी बहुत पसंद आ रही है। इस टीवी सीरियल में फिलहाल यह देखा जा रहा है कि मालविका के आने से अनुपमा और अनुज की जिंदगी में नई परेशानियां आ गई हैं लेकिन अनुपमा उन सभी परेशानियों को दूर करके मालविका का साथ दे रही है। दूसरी ओर मालविका के भोलेपन का फायदा उठाकर वनराज कपाड़िया का पूरा बिजनेस हड़पना चाहता है। लेकिन उसके रास्ते में अनुपमा खड़ी है जो अनुज और मालविका को हर एक मुसीबत से बचाने के लिए तैयार है। दूसरी ओर, अब इस टीवी सीरियल में ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी।

काव्या से हाथ मिलाएगी नंदिनी

अनुपमा टीवी सीरियल के मौजूदा एपिसोड में यह देखा जा रहा है कि समर और नंदिनी का रिश्ता बिगड़ गया है। वहीं,‌ वनराज इन दोनों के रिश्ते को और खराब करने पर तुला हुआ है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह नंदनी से नफरत करता है। उसके दिल में नंदिनी के लिए नफरत इसी लिए है क्योंकि नंदिनी काव्या की भांजी है। दूसरी ओर, काव्या भी अब वनराज को सबक सिखाने के लिए तैयार है। वह‌‌ वनराज को लाइन पर लाने के लिए और उसे अपनी अहमियत समझाने के लिए नए-नए प्लान बना रही है। अब‌ इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि नंदिनी काव्या के साथ हाथ मिलाएगी।

Also Read: असल जिंदगी में भी अपने आशियाने को संवार कर रखती है अनुपमा, यहां देखें रूपाली गांगुली के घर की इंसाइड फोटोज 

Also Read: Anupamaa Spoiler: शो में आएगा नया मोड, अनुपमा को शादी के लिए प्रपोज करेगा अनुज

वनराज और समर पर बाढ़ बनकर आएंगी मुसीबतें

अनुपमा टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि नंदिनी अब अपना बुरा रूप दिखाएगी और काव्या के साथ हाथ मिला लेगी। नंदिनी को ऐसा लगेगा कि काव्या वनराज और समर के बारे में हमेशा सच कहती थी क्योंकि इन दोनों के बीच में खून का रिश्ता है और समर में भी वनराज के गुण हैं। यह दोनों वनराज और समर के खिलाफ मास्टर प्लान बनाएंगी। अब अनुपमा टीवी सीरियल में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि काव्या और नंदिनी वनराज से कैसे बदला लेंगी जो मालविका को ठगने की तैयारी कर रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।