लाइव टीवी

प्यार में डूबी अनुपमा पर तूफान बनकर आएंगी मुसीबतें, एक कॉल लाने वाला है उसकी जिंदगी में तबाही

Updated Dec 15, 2021 | 13:48 IST

Anupama Spoiler Alert: छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी शो अनुपमा दिन पर दिन काफी दिलचस्प होता जा रहा है। आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि अनुपमा अपने प्यार का इजहार करेगी लेकिन तभी एक बड़ा ट्विस्ट आ जाएगा। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अनुपमा टीवी शो
मुख्य बातें
  • बहुत दिलचस्प होने वाला है अनुपमा का आगामी एपिसोड।
  • अनुज से अपने प्यार का इजहार करेगी अनुपमा।
  • अनुपमा और अनुज करेंगे पिलो फाइट।

Anupamaa Upcoming Twist Updates: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) स्टारर टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) की कहानी दिन पर दिन बेहद दिलचस्प होती जा रही है। इस टीवी सीरियल में फिलहाल देखा जा रहा है कि अनुपमा अनुज के प्यार में डूबी हुई है। इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में अनुज और अनुपमा के बीच रोमांस देखा जा सकता है। जब अनुज को यह पता चलता है कि अनुपमा उसकी देखभाल करने के लिए उसके साथ रहने वाली है तब खुशी से झूम उठता है। अनुपमा अनुज से अपने प्यार का इजहार करती है और अनुज यह सुनकर नाचने लगता है लेकिन तभी अनुपमा होश में आती है और उसे पता चलता है कि यह सिर्फ उसके ख्याल थे। आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि अनुज और अनुपमा एक ही छत के नीचे रहेंगे लेकिन कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आएगा जिसकी वजह से अनुपमा अनुज के ऊपर शक करने लगेगी और डाउट में पड़ जाएगी। 

अनुज के प्यार में पागल हुई अनुपमा

अनुपमा के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि जब अनुपमा अनुज के घर रहने आती है तब वह दोनों बैठ कर खूब सारी बातें करते हैं। बातों-बातों में दोनों खो जाते हैं तभी दोनों एक साथ क्यूट मोमेंट शेयर करते हैं। दोनों के बीच पिलो फाइट होने लग जाती है। अनुपमा और अनुज एक दूसरे के साथ काफी मस्ती करते हैं। दोनों इस मस्ती में काफी डूब जाते हैं लेकिन अनुपमा की खुशियां ज्यादा देर टिकने वाली नहीं हैं। 

कंफ्यूजन में पड़ जाएगी अनुपमा

पिलो फाइट के दौरान अनुज और अनुपमा एक दूसरे के साथ काफी मस्ती करते हैं लेकिन तभी अनुज को मुक्कू का कॉल आता है। मुक्कू का कॉल आने से अनुज उससे बातें करने लग जाता है। यह देखकर अनुपमा को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है और वह बहुत कंफ्यूज हो जाती है। अब यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि क्या बिना हकीकत जाने अनुपमा अनुज के ऊपर शक करने लग जाएगी या उसके सामने जल्द ही सारी सच्चाई आ जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।