लाइव टीवी

Anupamaa Spoiler: खतरे में पड़ेगी समर की जान, रोहन निकलेगा विलेन, शो में आएगा जबरदस्‍त ट्विस्ट्

Updated Oct 12, 2021 | 08:41 IST |

Anupamaa Spoiler alert: अनुपमा टीवी शो में जल्‍द ही बड़ा मोड़ आने वाला है। इसमें दर्शक देखेंगे कि कैसे रोहन विलेन बनकर समर की जान का दुश्‍मन बन जाएगा। इतना ही नहीं वह नंदिनी को भी धमकी देगा।

Loading ...
Anupama spoiler
मुख्य बातें
  • समर की जान बचाने के लिए यूएस लौटेगी नंदिनी
  • अनुपमा पूछेगी नंदिनी से जाने की वजह
  • समर के पीछे पड़ेगा रोहन, खेलेगा ये गेम

Anupamaa upcoming twist: पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में हर रोज नए मोड़ आ रहे हैं। पहले जहां अनुज और अनुपमा को साथ में देख वनराज का तल्‍ख रवैया और काव्‍या की साजिश देखने को मिली। तो वहीं कुछ समय बाद वनराज के दिल में अनुपमा के लिए दोबारा फीलिंग्‍स जागती नजर आई। आने वाले एपिसोड में एक और बड़ा मोड़ आने वाला है, जिसमें दर्शकों को हाईवोल्‍टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। समर की जान खतरे में पड़ जाएगी क्‍योंकि रोहन विलेन बन जाएगा। वह नंदिनी को यूएस लौटने की धमकी देगा। ऐसे में देखना दिलचस्‍प होगा कि नंदिनी को रोहन के चंगुल से बचाने और समर की जिंदगी की खातिर अनुपमा क्‍या कदम उठाएगी। 

रोहन बनेगा विलेन 

शो में पिछले दिनों देखा कि समर दिल्‍ली में एक फंग्‍शन में जाता है, जिसकी तैयारियां अनुज ने की होती है। इसी दौरान समर के साथ कुछ गड़बड़ हो जाती है, लेकिन वह किसी तरह इससे निकल आता है। असलियत में इन सबके पीछे रोहन होगा। वह विलेन बनकर समर की जिंदगी में परेशानी लाने पर तुला हुआ है। आने वाले एपिसोड में समर रोहन की जान का दुश्‍मन बन जाएगा और उसे मारने की कोशिश करेगा। 

यूएस लौटेगी नंदिनी 

समर की जान लेने की खातिर रोहन उसके साथ ही होगा। इतना ही नहीं वह नंदिनी को यूएस लौटने को कहेगा। साथ ही धमकी देगा कि उसके ऐसा न करने पर वह समर को मार देगा। ऐसे में रोहन के चंगुल से समर को बचाने के लिए नंदिन अपना बैग पैक करेगी और यूएस वापस जाने का फैसला लेगी। 

अनुपमा को पता चलेगी सच्‍चाई 

नंदिनी को यूं अचानक बैग पैक करके यूएस लौटता देख अनुपमा हैरान रह जाएगी। वह नंदिनी से उसके इस प्‍लान के बारे में पूछेगी तब वह अनुपमा को सब सच बता देगी कि वह ये सब समर की जिंदगी के लिए कर रही है। अब देखना दिलचस्‍प होगा कि समर को बचाने के लिए अनुपमा कौन सा रास्‍ता अपनाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।