लाइव टीवी

Anupamaa Update: मोलेस्टेशन की वजह से किंजल ने छोड़ी नौकरी, अब परितोष चलाएगा अपनी बेरोजगार पत्नी पर हुकुम

Updated Aug 13, 2021 | 15:13 IST

Anupamaa Paritosh dominate jobless Kinjal: अनुपमा का बेटा परितोष और बहू किंजल की शादीशुदा जिंदगी में परेशानियां बढ़ती जा रही हैं क्योंकि दुर्भाग्य से, किंजल अपनी नौकरी खो देती है। 

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • अनुपमा कहानी में कुछ चौंकाने वाले ट्विस्ट और टर्न दिखाने वाली है।
  • अब परितोष, किंजल पर हावी होने जा रहा है।
  • किंजल क्योंकि बेरोजगार हो गई है।

लोकप्रिय शो अनुपमा कहानी में कुछ चौंकाने वाले ट्विस्ट और टर्न दिखाने वाली है। अनुपमा में शाह परिवार में एक बड़ी लड़ाई के बाद, वनराज और अनुपमा परितोष को घर से चले जाने की अनुमति देते हैं। परितोष और किंजल अंत में पेंटहाउस चले जाएंगे ऐसा समझ आ रहा है। हालांकि, चीजें अनुपमा का बेटा और बहू के लिए केवल मुश्किल होती जा रही हैं क्योंकि दुर्भाग्य से, किंजल अपनी नौकरी खो देती है। यह परितोष के लिए किंजल पर अपनी मर्दानगी थोपने के साथ-सा उसे नीचा दिखाने का एक और मौका लेकर आता है।

परितोष ने पहले ही वनराज के पदचिन्हों पर चलना शुरू कर दिया है। अब परितोष, किंजल पर सिर्फ इसलिए हावी होने जा रहा है क्योंकि वह बेरोजगार है और वह एक हाई प्रोफाइल पोस्ट पर काम कर रहा है। ऐसे में किंजल इस चुनौतीपूर्ण स्थिति का सामना कैसे करेगी? जब वह परिवार से अपनी नौकरी की सच्चाई छुपा रही है।

किंजल क्यों हुई बेरोजगार
तोशू और किंजल परिवार के सदस्यों के आशीर्वाद से शाह के घर छोड़ने के लिए तैयार हो जाते हैं। हालांकि किंजल का मन नहीं मान रहा है। किंजल के साथ उसके ऑफिस में छेड़छाड़ होती है। इसी के बाद किंजल की अपने बॉस के साथ एक बड़ी बहस हो जाती है। तभी किंजल नौकरी छोड़ देती है और दुखी होकर घर आती है।

किंजल अनुपमा और वनराज से सच छुपाती है। वनराज और अनुपमा, किंजल को परेशान पाते हैं जबकि किंजल उन्हें अपनी नौकरी के बारे में सच नहीं बताती है। किंजल, अनुपमा को बताती है कि उसका तोशू से झगड़ा हुआ था जिससे वह परेशान है। अनुपमा को पता चलता है कि किंजल झूठ बोल रही है और वह सच का पता लगाने का फैसला करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।