लाइव टीवी

Anupamaa The End?: वनराज के सामने अस्पताल में दम तोड़ देगी अनुपमा, क्या रुपाली गांगुली कहेंगी TV शो को अलविदा?

Updated Jun 05, 2021 | 19:41 IST

TV Show Spoiler anupama Death?: अनुपमा की हालत बिगड़ती देख घरवाले उसे अस्पताल ले जाते हैं। वनराज की हालत भी बिगड़ जाएगी, जिसके बाद उसे भी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ जाएगा...

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • अनुपमा के आगामी एपिसोड में दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे।
  • अनुपमा का कैंसर बढ़ता जा रहा है।
  • इधर आखिरकार वनराज और काव्या की शादी हो गई है।

टेलीविजन के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे। जैसा कि देखा गया था कि अद्वैत, अनुपमा को उसकी हालत के बारे में सूचित करता है। अनुपमा का कैंसर बढ़ता जा रहा है। वहीं अनुपमा के प्रयासों की बदौलत आखिरकार वनराज और काव्या की शादी हो गई। 

अनुपमा को मिला शाह परिवार का सपोर्ट
शादी के बाद वनराज, काव्या अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करते हैं। जहां बापूजी शो में लौट आए हैं। बापूजी, अनुपमा को आशीर्वाद देते हैं और वनराज को काव्या साथ रहने के लिए कहते हैं। जबकि बापूजी, वनराज-काव्या का घर छोड़कर अनुपमा के साथ शिफ्ट हो जाते हैं। बापूजी, बा, समर, नंदिनी, परितोष, पाखी, डॉली सभी अनुपमा को सहारा देने के लिए उसके घर चले जाते हैं।

अनुपमा की बिगड़ेगी हालत 
बापूजी, डॉ अद्वैत को अनुपमा का इलाज और सर्जरी शुरू करने के लिए कहते हैं। आगे की कहानी में अद्वैत अपने अन्य डॉक्टर के साथ अनुपमा सर्जरी को अच्छी तरह से करता है। जैसा कि अनुपमा की हालत बिगड़ती देख घरवाले उसे अस्पताल ले जाते हैं। ऐसे में वनराज की हालत भी बिगड़ जाएगी, जिसके बाद उसे भी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ जाएगा। 

अनुपमा तोड़ेगी दम?
अनुपमा की तबीयत देख डॉक्टर अद्वैत कहेंगे कि जल्द सर्जरी करनी होगी। सर्जरी के दौरान अनुपमा की हालत और ज्यादा बिगड़ जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा इस दौरान दम तोड़ देगी, जिसके बाद शाह परिवार में मातम का माहौल देखने को मिलेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।