लाइव टीवी

मिस्ट्री वुमन की अनुपमा में होगी एंट्री, वनराज चलेगा ट्रंप कार्ड तो राखी दवे लगाएगी बड़ा दांव, शो में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

Updated Jan 02, 2022 | 21:41 IST

Anupamaa 5 twist in Star plus TV serial अनुपमा की आगे की कहानी में कुछ बड़े शॉकिंग मोड़ आने वाले हैं। वनराज चलेगा बड़ी चाल तो काव्या का जल्द होगा तलाक, जानें अनुपमा शो में आने वाले 5 बड़े ट्विस्ट...

Loading ...
अनुपमा टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • मालविका से होगा परितोष का अफेयर?
  • अनुपमा की दूसरी शादी के खिलाफ होगी लीला
  • जानें अनुपमा शो में आने वाले 5 बड़े ट्विस्ट

लोकप्रिय शो अनुपमा के आगामी ट्रैक में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट दिखने वाले हैं। स्टार प्लस के शो में नए साल के जश्न के साथ-साथ कुछ बड़े धमाके भी हो रहे हैं। जैसा कि अनुज के प्यार में अनुपमा पड़ गई है और उसने अपनी भावनाओं को कबूल करने का फैसला किया है। हालांकि, मालविका ने कपल के लिए नई मुसीबत खड़ी कर दी है। अब आगे कहानी में कुछ और भी बड़े शॉकिंग मोड़ आने वाले हैं। जानें अनुपमा शो में आने वाले 5 बड़े ट्विस्ट...

वनराज चलेगा बड़ी चाल
अनुज को गोद लेने की सच्चाई के बड़े खुलासे से कहानी काफी पेचीदा होती जा रही है। अब, आगे आने वाले ट्रैक में वनराज अपने अगले बड़े खेल की योजना बनाते और उसकी साजिश रचते हुए दिखाई देने वाला है। ये बड़ा गेम अनुज और मालविका के रिश्ते के दृष्टिकोण को पूरी तरह से बदल देगा। वनराज अच्छी तरह से जानता है कि मालविका बहुत इमोशनल हैं और इसलिए वो उसे अपने विश्वास में ले लेगा। जबकि दूसरी ओर अनुज और अनुपमा का प्यार मजबूत होता जा रहा है। ऐसे में अनुज से सब कुछ छीनने के लिए वनराज, मालविका उर्फ ​​अपने तुरुप के पत्ते का इस्तेमाल करेगा। वनराज, मालविका से कहेगा कि उसे कंपनी की ऑनरशिप अपने हाथ में ले लेनी चाहिए और यही उसका भाई अनुज भी चाहता है कि वो कंपनी की मालकिन बने। क्या वनराज की इस ट्रंप चाल में फंस जाएगी मालविका और अनुज हो जाएगा चारों खाने चित? वाकई ये ट्रैक देखने लायक रहेगा। क्या वनराज अपने मंसूबों में कामयाब होगा?

राखी दवे फिर फैलाएगी ड्रामा!
शो में राखी दवे की वापसी के साथ अनुपमा में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट दिखने वाले हैं। राखी ने तोशु को पेंटहाउस से और नौकरी से निकाल दिया है। अब राखी को वनराज और मालविका के साथ तोशु के नए व्यवसाय के बारे में पता चलता है। आगे राखी शो में कुछ चौंकाने वाले ट्विस्ट और एक नए ट्रैक के साथ फिर से एंट्री करने वाली है। शो के अपकमिंग ट्रैक में राखी दवे के साथ एक मिस्ट्री वुमन नजर आएंगी। इसी के साथ सीरियल में फिर से एक नई एंट्री हो सकती है। आखिर कौन होगी ये नई महिला ये देखना होगा। 

काव्या-वनराज का जल्द होगा तलाक
पहले यह देखा गया था कि वनराज, काव्या से तलाक चाहता है, जहां काव्या ने उस पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया है। काव्या, वनराज की जिंदगी छोड़ने को तैयार नहीं है क्योंकि वह दोबारा सिंगल नहीं रहना चाहती है। हालांकि, काव्या को लगता है कि वनराज से माफी मांगने और तलाक रद्द करने की मांग करने के लिए क्रिसमस सबसे अच्छा समय है। हालांकि वनराज का कहना है कि वो तलाक के अपने फैसले को बदलने वाला नहीं है। वनराज का कहना है कि वह किसी भी मौके पर काव्या से तलाक चाहता है। तभी मालविका तलाक की उनकी बातचीत सुन लेती है और उसकी नजर उसी पर पड़ती है। आगे देखना होगा क्या मालविका का वनराज-काव्या के तलाक में कोई हाथ होगा? 

अनुपमा की दूसरी शादी के खिलाफ होगी लीला
कहानी में अनुपमा आखिरकार अनुज के लिए कुछ खास करने और प्यार कबूल करने का फैसला करेगी। अनुपमा आखिरकार अनुज से अपने प्यार का इजहार करेगी और कहानी में तभी एक बड़ा ड्रामा होगा। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में हम यह देखेंगे कि अनुपमा-अनुज से शादी करने और उसके साथ एक नया जीवन शुरू करने के लिए सहमत हो जाएगी। हालांकि, लीला अनुपमा की दूसरी शादी के खिलाफ होगी और उसे अनुज से शादी करने का विचार पसंद नहीं आएगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा अपने जीवन में आने वाली नई चुनौतियों से कैसे निपटती हैं।

मालविका से होगा परितोष का अफेयर?
स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे। ऐसा लगता है कि वनराज और परितोष ने वनिका टीमवर्क्स में साथ काम करना शुरू कर दिया है। अनुज ने मालविका-वनराज के कारोबार में दखल नहीं देने का फैसला किया और सब कुछ उन्हीं पर छोड़ दिया है। मालविका फुल-ऑन एनर्जेटिक और फन मोड है और अब परितोष भी ऑफिस ज्वाइन करेगा। बताया जा रहा है कि अब मालविका और परितोष उस ऑफिस में काफी करीब आने वाले हैं। यहां परितोष, मालविका से जुड़ना शुरू कर देगा। मालविका को भी पारितोष में अपना खोया हुआ प्यार अक्षय मिलने वाला है और वह उसके साथ समय बिताना पसंद करने लगेगी। मालविका के स्टेटस की वजह से भी परितोष उसके पीछे है क्योंकि वो हमेशा से लग्जरी चाहता है। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।