लाइव टीवी

TRP: रूपाली गांगुली के शो अनुपमा ने सबको किया चारों खाने चित, कुंडली भाग्य-कुमकुम भाग्य भी नहीं टिक पा रहे आगे

Updated Nov 20, 2020 | 20:43 IST

TRP chart Week: टीआरपी चार्ट में हर हफ्ते टॉप-5 में कई फेरबदल देखे जा रहे हैं लेकिन पहला स्थान अनुपमा के अलावा किसी और ने हासिल नहीं किया है...

Loading ...
टीवी शोज टीआरपी।
मुख्य बातें
  • टीआरपी चार्ट में रूपाली गांगुली का शो अनुपमा टॉप पर अपनी स्थिति बनाए रखने में कामयाब रहा है। 
  • अनुपमा शो में रूपाली गांगुली अहम भूमिका निभा रही हैं, जबकि सुधांशु पांडे उनके पति के रोल में है।
  • धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या स्टारर कुंडली भाग्य की रेटिंग में पिछले सप्ताह से गिरावट देखी गई है।

रूपाली गांगुली के शो अनुपमा को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि अनुपमा शो एक बार फिर टीआरपी चार्ट में टॉप पर स्थान बनाए हुए है। हर हफ्ते चार्ट में टॉप-5 में कई फेरबदल देखे जा रहे हैं लेकिन पहला स्थान अनुपमा के अलावा किसी और ने हासिल नहीं किया है। इस हफ्ते भी रूपाली गांगुली के शो अनुपमा ने ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की नई टीआरपी रिपोर्ट में नंबर वन स्थान पाया है। लगातार पांचवें सप्ताह में टीआरपी चार्ट में रूपाली गांगुली का शो अनुपमा टॉप पर अपनी स्थिति बनाए रखने में कामयाब रहा है। 

अनुपमा शो में रूपाली गांगुली अहम भूमिका निभा रही हैं, जबकि सुधांशु पांडे उनके पति के रोल में है। जिनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होता और वो अपनी पत्नी को धोखा दे रहा है। अनुपमा में फिलहाल यही ट्रैक देखने को मिल रहा है कि पत्नी अपने धोखा देने वाले पति के बारे में खोजबीन कर रही है। दर्शकों को ये फैमिली शो काफी एंटरटेनिंग लग रहा है यही वजह है कि इसने सबसे पसंदीदा शो कुंडली भाग्य को भी पछाड़ दिया है।

धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या स्टारर कुंडली भाग्य की रेटिंग में पिछले सप्ताह से गिरावट देखी गई है। हालांकि अब शो ने थोड़ा कमबैक किया है। कुंडली भाग्य इसबार चार्ट में दूसरा स्थान वापस पाने में कामयाब रहा है। पिछले तीन महीनों में यह पहली बार था जब कुंडली भाग्य एक हफ्ते के लिए तीसरे स्थान पर खिसक गया।

चूंकि दर्शक कुंडली भाग्य के साथ-साथ कुमकुम भाग्य का भी आनंद ले रहे हैं। कुमकुम भाग्य को टीआरपी लिस्ट में  तीसरा स्थान पाने में सफलता मिली है। यह पिछले हप्ते पहले चौथे स्थान पर था। 

डांस आधारित रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर पिछले सप्ताह दूसरे स्थान पर पहुंच गया था। लेकिन अभी शो की रेटिंग में गिरावट आई है। इस हफ्ते इंडियाज बेस्ट डांसर टीआरपी लिस्ट में चौथे स्थान पर आ गया है। 

इसी के साथ सबसे लंबे समय से टेलिकास्ट हो रहा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने भी रेटिंग चार्ट में कमबैक किया है। पिछले तीन हफ्तों से तारक मेहता टॉप-5 में अपना स्थान बनाने में विफल रहा था। इस सप्ताह शो ने वापसी की है और पांचवी पॉजिशन अपने नाम की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।