लाइव टीवी

वनराज-परितोष ने मिलकर बनाया बड़ा प्लान, अनुज और अनुपमा की शादी का जल्द शुरू होगा ट्रैक, सीरियल में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

Updated Dec 10, 2021 | 17:58 IST

Anupamaa 3 twist Vanraj new game plan in star plus TV Serial: अनुपमा सीरियल की कहानी में अब एक बार फिर से कई बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। अनुपमा जिसे अपना दोस्त समझ रही है वहीं उसकी पीठ पर खंजर घोपने वाला है...

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • अनेरी और वनराज मिलाएंगे हाथ?
  • वनराज-तोशू का बड़ा प्लान!
  • सीरियल में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट

टीवी सीरियल अनुपमा में अनुपमा की जिंदगी में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। अनुज जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है और तभी अनुपमा को उसके प्रति अपने प्यार का अहसास होने लगा है। जरूरत की इस घड़ी में अनुपमा के दर्द में वनराज भागीदार बन चुका है। हालांकि कहानी में अब एक बार फिर से कई बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। जहां अनुपमा जिसे अपना दोस्त समझ रही है वहीं उसकी पीठ पर खंजर घोपने वाला है। जानें अनुपमा सीरियल की कहानी में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट...

वनराज-तोशू का बड़ा प्लान!
अनुपमा को अभी-अभी अनुज के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ है, अब वह अनुज को छोड़ने के लिए तैयार नहीं है। यहां वनराज, अनुपमा के दर्द में भागीदार बन जाता है और अचानक से परितोष भी अनुपमा का साथ देने लगता है। लेकिन वनराज और परितोष दो नए खिलाड़ी हैं जिन्होंने अनुज और अनुपमा के खिलाफ साजिश रचनी शुरू कर दी है! अनुपमा और अनुज के प्यार का समर्थन वनराज कुछ ऐसा है जो उनके प्रेम जीवन में एक बड़ा तूफान लाने वाला है। वनराज का असली एजेंडा अनुज के कारोबार से मुनाफा कमाना और फिर उसे मात देना है। इसीलिए पिता-पुत्र दोनों ने अनुपमा को विश्वास में लेना शुरू कर दिया है ताकि बाद में अनुज के दोस्त बन जाएं। अब देखना है कि आगे क्या होगा और शो कैसे वनराज-तोशू बड़े प्लान से ट्विस्ट लाएंगे।

अनेरी और वनराज मिलाएंगे हाथ?
अनुपमा सीरियल में जल्द ही अनेरी की एंट्री हो रही है जो कि एक नकारात्मक किरदार निभाएंगी। अनेरी, अनुज और अनुपमा की प्रेम कहानी में खलनायक होंगी। उनका किरदार कहानी में अनुज और अनुपमा के लिए और परेशानियां खड़ी करेगा। साथ ही अनेरी वजानी, वनराज के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं क्योंकि वह उनके बिजनेस के लिए नई इनवेस्टर्स हैं। इसी तरह शो में एक और शानदार ट्रैक शुरू होगा। यहीं पर अनुपमा को अनुज के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ और वह उसके साथ एक नई शुरुआत करने की सोच रही है, यहां वनराज की जिंदगी भी इस नई एंट्री से बदलने वाली है। अब, यह देखना और तेज होगा कि यह नई महिला कैसे नया तूफान लाएगी और साथ ही अनुज और अनुपमा की लव लाइफ को मसाला देगी।

दिखाया जाएगा अनुज और अनुपमा का वेडिंग ट्रैक
जैसा कि हम जानते हैं अनुज ने घायल होने से पहले अनुपमा के लिए अपना प्यार कबूल किया था। अब अस्पताल में अनुपमा, अनुज के शब्दों को याद करती है और उसको गंभीर अवस्था में देखकर दर्द से रोती है। वनराज, अनुपमा से मिलने आता है और उसे उसकी आंखों में दर्द देखता है। वनराज, अनुपमा को अपने जीवन में आगे बढ़ने और अनुज के बारे में सोचने के लिए कहता है। अब अनुज के लिए प्यार का एहसास होने के बाद, अनुपमा इसे स्वीकार कर लेगी और अनुज से शादी करने का फैसला करेगी। हालांकि, अनुपमा और अनुज को शादी करने से पहले कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ेगा। लेकिन जल्द ही अब कहानी में अनुपमा और अनुज का वेडिंग ट्रैक आने वाला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।