लाइव टीवी

Anupamaa Spoiler: समर की जिंदगी में होगी इस हसीना की एंट्री, आते ही मां-बेटे के रिश्ते में डालेगी फूट

Updated Feb 18, 2022 | 17:36 IST

Anupamaa Spoiler: अनुपमा टीवी सीरियल में अब एक नई एंट्री होने वाली है। समर की जिंदगी में अब एक नई लड़की आएगी जो उसे अनुपमा के खिलाफ भड़काएगी। 

Loading ...
Anupamaa Spoiler
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में होने वाली है नई एंट्री।
  • समर की जिंदगी में दस्तक देगी नई हसीना।
  • अनुपमा और समर के रिश्ते में फूट डालेगी नई लड़की।

Anupamaa Upcoming Twists: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में फिलहाल एक साथ कई उतार चढ़ाव आ रहे हैं। अनुपमा टीवी सीरियल में फिलहाल वैलेंटाइन डे का ट्रैक चल रहा है। एक तरफ जहां अनुपमा और अनुज के बीच रोमांटिक मोमेंट देखा जा रहा है तो वहीं समर और नंदिनी का रिश्ता वैलेंटाइन डे के दिन टूट रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि अनुपमा की बहू किंजल की जिदगी में भी भूचाल आने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि एक तरफ जहां किंजल प्रेग्नेंट है तो वहीं तोषू का चक्कर किसी और के साथ चल रहा है। अनुपमा टीवी सीरियल में अब जो होने वाला है उसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की होगी। इस टीवी सीरियल में अब एक ऐसी हसीना की एंट्री होने वाली है जो अनुपमा और उसके बेटे समर के रिश्ते में तकरार पैदा कर देगी। 

अनुपमा टीवी सीरियल में फिलहाल यह देखा जा रहा है कि समर और नंदनी एक दूसरे से अपना रिश्ता तोड़ देते हैं। उन्हें पता है कि अब उनका रिश्ता लंबा नहीं चलेगा इसीलिए वह उसे मैत्रीपूर्ण तरीके से रिश्ता तोड़ने का फैसला लेते हैं। लेकिन अब समर की जिंदगी में जो होने वाला है वह बहुत बुरा होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि अब इस टीवी सीरियल में एक नई लड़की की एंट्री होने वाली है जो समर की जिंदगी में सब कुछ बदल कर रख देगी। अनुपमा टीवी सीरियल में अब एक हसीना एंट्री करने जा रही है जो समर की जिंदगी में मुख्य भूमिका निभाएगी। 

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट की जान बचाने के लिए सई को मिला रास्ता तो नई मुसीबत ने दी दस्तक

Also Read: अगली फिल्म में फूड डिलीवरी बॉय के रोल में दिखेंगे कपिल शर्मा, इस एक्ट्रेस संग बनेगी जोड़ी

टीवी सीरियल अनुपमा में जिस लड़की की एंट्री हो रही है वह अनुपमा के लिए मुसीबतें लेकर आ रही है। टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि एक नई लड़की समर की जिंदगी में आएगी जो उसे अनुपमा से दूर कर देगी। यह लड़की अनुपमा के परवरिश पर सवाल उठाएगी और समर को अपने वश में कर लेगी। जिस वजह से समर खुद के परिवार से दूर होता जाएगा और उनसे नफरत करने लगेगा। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि समर अपनी मां को चुनेगा या फिर इस लड़की को।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।