लाइव टीवी

Anupamaa update: कोव‍िड की वजह से रुपाली गांगुली नहीं कर पा रहीं शूट‍िंग, अब अनुपमा शो में आएगा ये ट्व‍िस्‍ट

Updated Apr 08, 2021 | 08:56 IST

Anupamaa Spoiler Twist: टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जब काव्या अपने पति अनिरुद्ध के साथ कॉफी डेट पर जाएगी तब कहानी में काफी कुछ बदलेगा...

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल की कहानी दर्शकों से सीधा कनेक्ट कर रही है।
  • अब टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।
  • काव्या अपने पति अनिरुद्ध के साथ कॉफी डेट पर जाएगी।

टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) इन दिनों दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। सीरियल की कहानी दर्शकों से सीधा कनेक्ट कर रही है। सीरियल की लीड स्टार अनुपमा यानि रुपाली गांगुली को कोरोना हो गया है। फिलहाल एक्ट्रेस अपने घर में क्वारंटाइन हैं। रुपाली गांगुली के शूटिंग ना कर पाने की वजह से अब जल्द ही सीरियल में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। 

शो की कहानी के मुताबिक काव्या बेसब्री से वनराज और अनुपमा के पिकनिक से वापसी का इंतजार करती है। लेकिन काव्या को तब बहुत गुस्सा आएगा जब वनराज और अनुपमा को क्वारंटाइन करने के लिए कहा जाएगा। ऐसे में काव्या असुरक्षित महसूस करेगी और उसे जलन होगी। काव्या, वनराज को अनुपमा के साथ खुश देखकर गुस्सा हो जाती है।

काव्या को मिलेगा उसके पति का साथ
इधर अनिरुद्ध को काव्या के दुखी होने के बारे में पता चलता है। अनिरुद्ध, काव्या की आंखों में आंसू पोछने और उसे शांत करने के लिए उसके घर आता है। वह उसे उसके साथ कॉफी डेट पर आने के लिए कहता है। लेकिन काव्या ने इससे इनकार कर देती, क्योंकि कॉफी हाउस जाकर अनिरुद्ध के साथ उसकी सारी यादें वापस ताजा हो जाएंगी। हालांकि बाद में काव्या और अनिरुद्ध कॉफी डेट पर बाहर जाते हैं। यहां पर अनिरुद्ध, काव्या के के लिए अपनी फीलिंग्स को स्वीकार करता है।

वनराज और अनुपमा नहीं लेंगे तलाक
अब काव्या, अनुपमा की खुशी को बर्बाद करने का फैसला करती है और पूरे परिवार को अनुपमा और वनराज के तलाक के बारे में बताती है। काव्या यहां तक कहती है कि दोनों तीन दिनों में अलग होने वाले हैं। इसके बाद वो वनराज से शादी कर लेगी। ये समाचार सुनकर परिवार शॉक्ड हो जाता है। वनराज और अनुपमा भी चौंक जाते हैं कि अब उनका परिवार उनकी सच्चाई जानता है। लेकिन कहानी में वनराज और अनुपमा के तलाक को लेकर एक बड़ा ट्विस्ट आने वाले है। अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो वनराज और अनुपमा अपने तलाक को अंतिम रूप देने के लिए मजिस्ट्रेट कार्यालय में जाएंगे, लेकिन वे तलाक के कागजात को फाग देंगे। हालांकि शाह परिवार के सदस्य और काव्या इस बात से अनजान रहेगी कि दोनों अभी भी तलाकशुदा नहीं हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।