लाइव टीवी

अनुपमा के लिए गंदी-गंदी बातें कहेगी उसी की बेटी पाखी, इधर काव्या को शाह हाउस से बाहर करेगी राखी

Updated Mar 28, 2022 | 16:24 IST

Anupamaa Twist Spoiler Latest trending: अनुज और अनुपमा पर वनराज का पूरा ध्यान काव्या की आंखों में चुभ रहा है। अब राखी इस स्थिति का लाभ उठाने और राखी इधर अपनी मां को ही नीचा दिखाने वाली है...

Loading ...
अनुपमा टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • अनुपमा में पारिवारिक ड्रामा एक बार फिर तेज हो चुका है
  • क्योंकि अनुज और अनुपमा अपनी शादी को लेकर हाईलाइट्स में है
  • अब राखी इस स्थिति का लाभ उठाने वाली है

Anupamaa Twist Spoiler Latest in Hindi: टीवी सीरियल अनुपमा में शाह परिवार में काफी दिलचस्प नाटक देखने को मिल रहा है। पारिवारिक ड्रामा एक बार फिर तेज हो चुका है और अब अनुपमा की शादी चर्चा का विषय बन चुकी है। अनुपमा एकबार फिर से हाईलाइट्स में है और काव्या किनारे हो चुकी है। अनुज और अनुपमा पर वनराज का पूरा ध्यान काव्या की आंखों में चुभ रहा है। अब राखी इस स्थिति का लाभ उठाने और काव्या के घावों पर नमक छिड़कने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

दिलचस्प बात यह है कि राखी, काव्या की गर्भावस्था और मातृत्व पर सवाल उठाती है। और यहीं वह मोड़ आएगा जब काव्या, शाह हाउस छोड़ने के लिए मजबूर हो जाएगी। काव्या खुद को पीड़ित महसूस करते हुए शाह, अपना नई राह चुनती है और उल्टा युद्ध खोल देती है। राखी की इस रणनीति के पीछे की सच्चाई यह है कि वो काव्या और वनराज को अलग कर, वनराज को अकेला बनाना चाहती है। 

पढ़ें- अनुपमा और अनुज करेंगे गुपचुप शादी? अक्षरा के मंडप पर आएगा बड़ा ट्विस्ट जो दर्शकों को कर देगा शॉक्ड

राखी चाहती है कि अनुज और अनुपमा को देखकर वनराज को तकलीफ हो और अब वह अपने गेम प्लान को अंजाम देने के लिए काफी बुराई कर रही है। देखते हैं कि कहानी में दर्शकों को अब वनराज का कौनसा रूप देखने को मिलने वाला है। 

अनुपमा के लिए परिस्थितियां खराब हो रही हैं क्योंकि उनके अपने बच्चे उन्हें अपमानित कर रहे हैं। पाखी ने अनुपमा को 'शर्मिंदगी' का टैग देते हुए बेशर्मी की हद पार कर दी है। अनुपमा को मौजूदा स्थिति से निपटने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन वह अपने प्यार के लिए लड़ने के लिए और मजबूत हो गई है। इस तरह अनुपमा और उसकी बेटी पाखी के बीच तीखा टकराव हो रहा है।

आगे की कहानी में, आप पाखी के अनुपमा पर गंदे आरोप देखेंगे, जिसका बाद में अनुपमा के पास उसका एक उपयुक्त जवाब होगा। इस बार अनुपमा ने अनुज से किसी भी कीमत पर शादी करने की ठानी है, क्या इस बार पाखी हद पार कर पाएगी? 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।