लाइव टीवी

Anupamaa Spoiler: पाखी के इस फैसले से अनुपमा और शाह परिवार के पैरों तले खिसकी जमीन, शो में आया नया ट्विस्ट

Updated Jan 12, 2022 | 16:51 IST

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा टीवी सीरियल में अब कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से अनुपमा की मुसीबतें और बढ़ने वाली हैं। एक तरफ वनराज तो दूसरी ओर पाखी अनुपमा की मुसीबतें डबल करेगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अनुपमा टीवी शो
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में आने वाले हैं बड़े ट्विस्ट।
  • बढ़ रही हैं वनराज और मालविका की नजदीकियां।
  • पाखी के एक कदम से अनुपमा के पैरों तले खिसक जाएगी जमीन।

Anupamaa Upcoming Twists Updates: जबसे अनुपमा टीवी सीरियल छोटे पर्दे पर प्रसारित हुआ है तब से यह शो दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है। अनुपमा टीवी सीरियल में होने वाले हाई वोल्टेज ड्रामे दर्शकों को आकर्षित करते हैं। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) स्टारर यह टीवी सीरियल अब दर्शकों के लिए कुछ नए ट्विस्ट लाने वाला है (Anupamaa Upcoming Twists)। अनुपमा टीवी सीरियल में यह देखा गया था कि मालविका वनराज और पूरे शाह परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करती है। मालविका इस सेलिब्रेशन से बहुत खुश हो जाती है और उसे देखकर अनुज के चेहरे पर भी खुशी आ जाती है। दूसरी ओर सबको खुश देखकर अनुपमा की सारी चिंताएं दूर हो जाती हैं। लेकिन अब इस टीवी शो में जो होने वाला है उसकी वजह से अनुपमा की परेशानियां डबल हो जाएंगी (Anupamaa Spoiler)। 

बढ़ रही हैं मालविका और वनराज की नजदीकियां

आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि मिस्टर धीरज पटेल के साथ मीटिंग करने के लिए वनराज ऑफिस जाता है। अनुज भी वनराज के साथ आने के लिए तैयार है लेकिन वनराज बिना अनुज की मदद लिए यह मीटिंग सफल बनाना चाहता है। वनराज के इस कदम से अनुपमा थोड़ी परेशान हो जाती है। वह अपने साथ मालविका को ऑफिस लिए जाती है जहां मालविका वनराज से कुछ ज्यादा ही घुलने-मिलने लग जाती है। वह वनराज को न्यू ईयर केक खिलाती है यहां तक कि उसका चेहरा भी साफ करती है इस टीवी सीरियल में देखा जाएगा कि वनराज और मालविका एक दूसरे के फिजिकली करीब आते जाएंगे, जिस वजह से अनुपमा की मुसीबतें बढ़ेंगी। 

Also Read: काव्या ने छोड़ा शाह हाउस तो अनुज-वनराज की अब शुरू होगी बड़ी बिजनेस राइवलरी, अनुपमा शो में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

Also Read: श्रुति करेगी सई-विराट को एक तो अनुपमा में अक्षय होगा नया विलेन!, इमली-आर्यन का रोमांस सहित 5 TV शोज में आएंगे बड़े ट्विस्ट

पाखी के एक कदम से अनुपमा रह जाएगी दंग

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि पाखी किसी अनजान व्यक्ति से बात करेगी और उसे यह दिलासा दिलाएगी कि वह अपनी मां यानी अनुपमा से जल्द ही किसी विषय पर बात करेगी। जिसके बाद पाखी अनुपमा को यह बताएगी कि वह अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए अमेरिका जाना चाहती है। वह अनुपमा से वनराज और बापूजी को मनाने के लिए कहेगी। पाखी की यह बात सुनकर अनुपमा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। अब यह देखना होगा कि क्या अनुपमा पाखी का साथ देगी या पाखी का सपना अधूरा रह जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।