लाइव टीवी

Anupama Twist: अनुपमा की बहू किंजल करेगी आत्महत्या! तोशु को गिरफ्तार करेगी पुलिस

Updated Sep 13, 2022 | 15:58 IST

Anupamaa upcoming twists Latest Kinjal to attempt suicide: अनुपमा के एपिसोड में आने वाले दिनों में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। अनुपमा को अपने बेटे तोशु के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की जानकारी अब उसकी पत्नी किंजल को मिलने वाली है।

Loading ...
अनुपमा टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में अब सबसे बड़ा राज खुलने वाला है।
  • किंजल को अपने पति तोशु की सच्चाई पता चलने वाली है।
  • क्या होगा अब अनुपमा की बहू किंजल का अगला कदम?

Anupamaa upcoming Latest twists: अनुपमा टीवी सीरियल के निर्माता अपनी सामग्री को बढ़ाने और दर्शकों को अपने शो से जोड़े रखने के लिए अपने स्तर पर पूरी कोशिश कर रहे हैं। अनुपमा के एपिसोड में आने वाले दिनों में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। पिछले एपिसोड में, नामकरण की रस्मों के बीच अनुपमा को अपने बेटे तोशु के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चलता है। वह तोशु को कमरे में ले जाती है और इसके बारे में उससे बात करती है। अनुपमा उससे उस लड़की के बारे में पूछती है जिसके पीछे वह जा रहा है। अनुपमा के सवाल सुनकर तोशु हकलाने लगता है। तोशु, अनुपमा से कहता है कि उसके जीवन में एक लड़की है, लेकिन वह उससे प्यार नहीं करता। तोशु ने तो यहां तक कह दिया कि उनके बीच कोई इमोशनल रिश्ता नहीं है। 

तोशु की बातों से अनुपमा को होगी घृणा 
तोशु कहता है कि वह उसके साथ टाइमपास कर रहा है। अनुपमा, तोशु पर अपना आपा खो देती है और बुरी तरह से उसके लताड़ लगाती है। तोशु, अनुपमा से कहता है कि जिस तरह राखी इस बारे में बात नहीं कर रही है, उसे भी इस बारे में बात नहीं करनी चाहिए। दूसरी ओर, तोशु की बातें सुनकर अनुपमा रोने लगती है और घृणा महसूस करती है। 

पढ़ें- Naagin 6 की तेजस्वी प्रकाश का स्कूल में उड़ाया जाता था मजाक

किंजल को नहीं छोड़ने का वादा करेगा तोशु
अनुपमा कहती है कि उसे तोशु के विचार सुनकर शर्म आती है और उसने सोचा भी नहीं था कि वह कभी अपनी पत्नी के साथ ऐसा करेगा। तोशु को इस बात की परवाह नहीं है कि अनुपमा उससे क्या कहती है। वह कहता है कि वो एक आदमी है और उसकी अपनी जरूरतें हैं। वो उस लड़की के लिए किंजल को नहीं छोड़ने का वादा भी करता है।

किंजल करेगी आत्महत्या!
इस बीच, अनुपमा उससे पूछती है कि अगर किंजल भी उसके साथ ऐसा ही करेगी तो वो क्या करता। तोशु कहता है कि वह या तो किंजल को मार डालता या खुद को। अनुपमा कमरे से बाहर आती है और राखी से किंजल से चीजें छिपाने के बारे में पूछती। अनुपमा ने सच छुपाने से मना कर दिया है। राखी कहती है कि वह अनुपमा को अपनी बेटी किंजल की जिंदगी बर्बाद नहीं करने दे सकती। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में किंजल को अपने पति तोशु के बारे में सच्चाई का पता चलेगा। वह उसके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरों को बर्दाश्त नहीं कर पाएगी और आत्महत्या करने की कोशिश करेगी। दूसरी ओर, अनुपमा पुलिस को बुलाएगी और तोशु को उन्हें सौंप देगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।