लाइव टीवी

Anupamaa Big Twist Update: अनुपमा हुई आधी रात में लापता, वनराज-काव्या को सता रहा बा की मौत का डर

Updated Aug 23, 2021 | 15:44 IST

Anupamaa Serial Upcoming Story Update Big Twist| अनुपमा में बा सदमे में और अपने कमरे में गिरकर बेहोश हो जाती है। बा की इस हालत की जिम्मेदार सिर्फ अनुपमा है!

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • अनुपमा के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ दिखाई देगा।
  • अनुपमा में बा सदमे में और अपने कमरे में गिरकर बेहोश हो जाती है।
  • इधर अनुपमा भी अचानक घर छोड़कर चली जाती है।

स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ दिखाई देगा। पहले देखा गया था कि अनुपमा धोखाधड़ी के मामले में फंस जाती है। अनुपमा घर आती है और जब ये चौंकाने वाली खबर सामने आती है तो बा सदमे में चली गई है। डबल कर्ज के बारे में जानने के बाद, बा बहुत परेशान है। क्योंकि इसे जल्द से जल्द चुकाने की जरूरत है। बा तनाव में अपने कमरे में चली जाती है जहां वो फिसल कर धराशाही हो जाती है। 

बा की मौत का सता रहा सबको डर
वनराज बुढ़ापे में बा के लिए चिंतित हैं। वृद्धावस्था में वनराज, बा के लिए चिंतित हो जाता है तभी अनुपमा भी उनकी हालत देखने आती है। घर में हर कोई डर जाता है कि क्या बा मर जाएगी? काव्या ने सारी परेशानी के लिए अनुपमा को जिम्मेदार ठहराया है। काव्या, अनुपमा को ताना मारती है और उसे घर छोड़ने के लिए कहती है। काव्या कहती है कि तुम इस घर से निकल जाओ और जब सभी समस्याओं को ठीक करलो तभी वापस आने की हिम्मत करना। यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपम अब क्या करती है।

आधी रात को कहीं खो जाएगी अनुपमा
शाह परिवार, अनुपमा से बहुत नाराज है। वो मानसिक रूप से उसका समर्थन नहीं कर रहा है। इस बीच बा को पैनिक अटैक आता है। अनुपमा हर चीज के लिए खुद को जिम्मेदार मानती हैं। अब स्थिति इस तरह बिगड़ती है कि अनुपमा घर से निकल जाती है और आधी रात को कहीं खो जाती है।

अब अनुपमा नरक जैसी मुसीबत में हैं। संपत्ति कर, कर्ज की गड़बड़ी ने पहले ही परिवार को दिवालिया बना दिया है। इसी बीच अब अनुपमा कहीं खो जाएगी। आधी रात में उसे कोई रास्ता नहीं दिखेगा और वो कहीं फंस जाएगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।