लाइव टीवी

[VIDEO] अर्चना पूरन सिंह ने फिर उड़ाया अपना ही मजाक, बताया अपनी जोरदार हंसी के पीछे का मजेदार राज

Updated Feb 18, 2021 | 18:12 IST

द कपिल शर्मा शो की अर्चना पूरन सिंह ने अपनी हंसी के बारे में एक मजेदार वीडियो शेयर किया है और एक बार फिर अपना ही मजाक उड़ाकर लोगों को हंसाती नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अर्चना पूरन सिंह
मुख्य बातें
  • अर्चना पूरन सिंह ने अपने ही ऊपर शेयर किया मीम
  • मजेदार वीडियो शेयर करते हुए बताया हंसी का राज
  • द कपिल शर्मा शो में ठहाकेदार हंसी के लिए मशहूर हैं अर्चना

मुंबई: द कपिल शर्मा शो में अपनी ठहाकेदार हंसी के लिए मशहूर अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर काफी रहती हैं और वह अपने इंस्टाग्राम पर कई मजेदार पोस्ट और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में एक ऐसा मीम शेयर किया, जो निश्चित रूप से आपको जोर से हंसाएगा। कुछ समय पहले शेयर किए एक वीडियो में और एक मीम में अर्चना खुद अपना ही मजाक उड़ाते हुए नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड फिल्मों और टेलीविज़न शो में अपनी अदाकारी के अलावा अपनी लाजवाब हंसी के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री अपने फैंस को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। जैसा कि हाल ही में उनकी शेयर की गई दिलचस्प बीटीएस वीडियो, जिनमें अर्चना के यादगार और मजेदार लम्हें दिखाई दे रहे हैं।

हाल ही में, अर्चना ने फिल्म महाकाल की अभिनेत्री रीमा लागू के साथ उनके एक सीन पर आधारित एक मीम शेयर किया था। फिल्म के सीन में रीमा को दिखाया गया था जिन्होंने अर्चना की मां का रोल किया था और उन्हें हमेशा हंसते रहने के लिए आशीर्वाद दिया था, उसके बाद टेलीविज़न कॉमेडी शो से उसकी हंसी से भरी क्लिप नजर आ रही है।

अपने इंस्टाग्राम पर उल्लसित वीडियो साझा करते हुए, अर्चना ने लिखा, 'आय. मीम.मायसेल्फ। मेरी सेहत का यही राज है।'

इससे पहले कुछ कुछ होता है की एक्ट्रेस ने अपने टीवी शो 'श्रीमान श्रीमति' की एक तस्वीर के साथ एक और मीम शेयर की थी।

खैर, एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर अपने मीम्स के साथ एंटरटेनमेंट का क्लियर डोज लेते हुए अक्सर नजर आती हैं।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्चना को आखिरी बार कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में एक स्थाई अतिथि के रूप में दिखाई दी थीं। हाल ही में अस्थाई समय के लिए कॉमेडी शो को ऑफ-एयर कर दिया गया है। अर्चना ने शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।