लाइव टीवी

अर्चना पूरन सिंह के खिलाफ थे परमीत सेठी के घरवाले, चार साल तक छिपाई थी शादी

Updated Dec 08, 2020 | 17:36 IST

Archana Puran Singh Parmeet Sethi Wedding: अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी की शादी को 28 साल बीत गए हैं। अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी और परमीत की शादी चार साल तक छिपाई थी।

Loading ...
Archana Puran Singh, Parmeet Sethi
मुख्य बातें
  • अर्चना पूरन सिंह कपिल शर्मा शो में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किए।
  • अर्चना पूरन सिंह ने बताया परमीत सेठी के घरवाले उनकी शादी के लिए राजी नहीं थे।
  • अर्चना पूरन सिंह ने चार साल तक अपनी शादी को छिपाकर रखी थी।

मुंबई. कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज इस रिएलिटी शो में खोलती हैं। अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि चार साल तक उन्होंने शादी की बात छिपाकर रखी थी। 

कपिल शर्मा शो में न्यूली वेड कपल नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। इस दौरान अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि परमीत सेठी के घरवालें उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे। 

परमीत सेठी के मम्मी-पापा दोनों की शादी के खिलाफ थे। परमीत के घरवालों को अर्चना के एक्ट्रेस होने पर आपत्ति थी। इस कारण उन्होंने शादी के लिए इंकार कर दिया था। 

ऐसे छिपाई शादी 
अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि शादी के दिन वह सैफ अली खान की डेब्यू फिल्म परंपरा की शूटिंग कर रही थीं। उन्होंने शादी के बारे में फिल्म के सेट पर किसी को भी इस बारे में नहीं बताया।  

बकौल अर्चना पूरन सिंह, शादी के दौरान भी उनके पास हेयर ड्रेसर का फोन आ रहा था। उन्होंने तब भी उसे भी कुछ नहीं बताया। उस जमाने में सोशल मीडिया नहीं हुआ करता था। ऐसे में दोनों चार साल तक अपनी शादी छिपाने में कामयाब रहे।

टूटी थी पहली शादी 
अर्चना और परमी​त की मुलाकात एक इवेंट में एक्सीडेंटली हुई थी। छोटे से इंट्रोडेक्शन से उनके बीच बातों का सिलसिला शुरू हुआ। यहीं से उनका प्यार परवान चढ़ने लगा। परमीत से मुलाकात के पहले ही अर्चना की जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव आ चुके थे। 

अर्चना की पहली शादी से वो खुश नहीं थीं। तलाक के बाद अर्चना टूट चुकी थीं। अर्चना ने कहा, 'मेरी पहली शादी के बाद में नहीं चाहती थी कि कोई भी पुरुष मेरी जिंदगी में आए। लेकिन परमीत से मिलकर मुझे लगा कि पुरुष भी कोमल और सेंसिटिव हो सकते हैं।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।