लाइव टीवी

Bigg Boss 13: अरहान खान ने बिग बॉस टीम से मांगी रश्मि देसाई के घर की चाबी, डिमांड हुई खारिज को रखी ये शर्त!

Updated Jan 06, 2020 | 18:48 IST

Arhaan Khan Want Rashmi Desai House Keys: अरहान खान ने बिग बॉस-13 से बाहर निकलते ही रश्मि देसाई के घर की चाबी मांगी। अरहान ने बिग बॉस-13 की प्रोडक्शन टीम से घर की चाबी देने की रिक्वेस्ट की है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रश्मि देसाई और अरहान खान।

बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई एकबार फिर अपने घर को लेकर चर्चा में हैं। जैसा कि रश्मि देसाई ने बिग बॉस में रिक्वेस्ट की थी कि उनके मुंबई स्थित घर के सारे लॉक बदलवा दिए जाए। साथ ही चाबी किन लोगों को देनी थी इस बात का भी उन्होंने स्टेटमेंट में जिक्र किया था। लेकिन रश्मि देसाई के घर की चाबी का नाटक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब हाल ही में रश्मि के बॉयफ्रेंड अरहान खान ने बिग बॉस से बाहर निकलते ही घर की चाबी मांगी। अरहान ने बिग बॉस-13 की प्रोडक्शन टीम से घर की चाबी देने की रिक्वेस्ट की है।  
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस-13 से बाहर निकलने के तुरंत बाद ही अरहान खान ने प्रोडक्शन टीम से घर की चाबी मांगी है। अरहान का कहना है कि उन्हें घर के अंदर जाने की जरूरत है। हालांकि प्रोडक्शन टीम ने उनकी मांग को अस्वीकार कर दिया है। प्रोडक्शन की ना के बाद अरहान खान ने कथित तौर पर टीम से एक होटल में कमरा बुक करने के लिए कहा क्योंकि उन्हें अगले दिन शहर से बाहर जाना था।


आपको बताते चलें बिग बॉस-13 के होस्ट सलमान खान ने खुलासा किया था कि अरहान के कुछ रिश्तेदार रश्मि के घर में रह रहे हैं। वो भी उस वक्त जब खुद रश्मि देसाई बिग बॉस हाउस में लॉक हैं। वहीं रश्मि ने कहा था कि एक तीसरा व्यक्ति भी है जो उनके घर की चाबियों तक पहुंच रखता है और अरहान को फंसाया जा रहा है। रश्मि देसाई ने एपिसोड में उस तीसरे व्यक्ति को चेतावनी देते हुए कहा था कि वो संभल जाए नहीं तो बाहर आने पर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।