लाइव टीवी

Arjun Bijlani Birthday: 10 करोड़ के आलीशान घर में रहने के साथ इन महंगी गाड़ियों से चलते हैं अर्जुन बिजलानी, जीते हैं लग्‍जरी लाइफ

Updated Oct 31, 2021 | 08:23 IST |

Arjun Bijlani Birthday; अर्जुन बिजलानी टीवी के पॉपुलर एक्‍टरों में से एक हैं। उन्‍होंने टीवी सीरियलों, वेब सीरीज और मूवीज तीनों में काम किया है। आज वह अपना 39वां जन्‍मदिन मना रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Arjun Bijlani
मुख्य बातें
  • अर्जुन बिजलानी मुंबई में अपनी पत्‍नी और बेटे के साथ रहते हैं
  • अर्जुन बिजलानी ब्रांड एंडोर्समेंट से भी करते हैं कमाई
  • वह एक एपिसोड के लिए चार्ज करते हैं मोटी रकम

Arjun Bijlani Net Worth: अर्जुन बिजलानी भारतीय टेलीविजन के एक पॉपुलर अभिनेता हैं। इंडस्ट्री में उनका खूब नाम है और उनकी काफी ज्‍यादा फैन फॉलोइंग है। उन्‍होंने टीवी शो, फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है। उन्‍हें टीवी के सबसे महंगे कलाकारों में से एक माना जाता है। वह एक लग्‍जरी लाइफ जीते हैं। आज वह अपना 39वां बर्थडे मना रहे हैं। इस खास मौके पर हम आपको उनकी कमाई, इनकम, प्रॉपर्टी आदि के बारे में बताएंगे।

करोड़ों के मालिक हैं अर्जुन 

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक अर्जुन बिजलानी शीर्ष टेलीविजन अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी नेटवर्थ करीब 29 करोड़ की है। वह भारतीय उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले टेलीविजन अभिनेताओं में से एक हैं। की मासिक आय 25 लाख रुपये से अधिक है। उनकी संपत्ति का मुख्य स्रोत टीवी सीरियल और रियलिटी शो हैं। 

जानिए कितनी लेते हैं फीस 

अर्जुन बिजलानी की प्रति एपिसोड सैलरी 80 हजार से 1.5 लाख रुपये है। उनकी कमाई का स्रोत ब्रांड संगठनों और उनके व्यक्तिगत निवेश भी हैं। अर्जुन हर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए करीब 30 से 40 लाख रुपए चार्ज करते हैं। पिछले कुछ वर्षों में, उन्होंने टीवी पर बहुत काम किया है जिसके कारण उनकी नेटवर्थ हर साल बढ़ रही है। अर्जुन बिजलानी की सालाना आमदनी 5 करोड़ रुपये से ज्यादा है।

मुंबई में है आलीशान घर 

अर्जुन बिजलानी का मुंबई में एक खूबसूरत घर है जहां वह अपनी पत्नी नेहा स्वामी और बेटे अयान के साथ रहते हैं। उनका घर अंधेरी वेस्ट, मुंबई में स्थित है, जो शहर की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन ने इस घर को 10 करोड़ में खरीदा है। इसके अलावा देश के अलग-अलग राज्यों में भी उनकी कई संपत्तियां हैं।

महंगी कारों और बाइक का है शौक 

अर्जुन बिजलानी को महंगी बाइक और कार खरीदने का भी खूब शौक है। उनके पास कई लग्जरी कारें हैं। उनके पास 'मर्सिडीज-बेंज जीएलएस 350 डी' है। इसकी कीमत लगभग 88.18 लाख रुपये है। इसके अलावा उनके पास 'ऑडी क्यू7' है, जिसकी कीमत करीब 80 लाख रुपये है। अर्जुन के पास 'बीएमडब्ल्यू एक्स5' भी है। जिसकी कीमत लगभग 76.50 लाख है। कारों के अलावा उनके पास एक बाइक 'रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी' भी है, जिसकी कीमत लगभग 3 लाख है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।