लाइव टीवी

रामायण की टीम को मिला था बोल्ड फोटोशूट का ऑफर, राम का खुलासा- भारी फीस की थी पेशकश

Updated Mar 05, 2020 | 15:54 IST

रामायण (Ramayan) में राम का रोल निभा चुके अरुण गोविल (Arun Govil) ने हाल ही में खुलासा किया कि शो की टीम को बोल्ड फोटोशूट का ऑफर मिला था जिसके लिए उन्हें भारी- भरकम फीस की पेशकश भी हुई थी।

Loading ...
Arun Govil as Ram
मुख्य बातें
  • रामानंद सागर की रामायण में राम का रोल निभा चुके अरुण गोविल ने किया खुलासा
  • अरुण गोविल ने बताया कि रामायण की स्टार कास्ट को बोल्ड फोटोशूट का ऑफर मिला था
  • एक्टर ने बताया कि उनकी पूरी टीम ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था

टेलिविजन पर 33 साल पहले रामानंद सागर के रामायण की शुरुआत हुई थी जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। इस सीरियल में नजर आने वाले एक्टर्स को दर्शक पूजा करते थे और उनका बहुत ज्यादा क्रेज था, यहां तक कि आज भी इन एक्टर्स को काफी पसंद किया जाता है। इसमें राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल हाल ही कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शे' में पहुंचे और कई मुद्दों पर बात की।

दरअसल हाल ही में इस शो के 33 साल पूरे होने के मौके पर कपिल शर्मा के शो में पहुंचे और इस दौरान उनके साथ सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण का रोल निभाने वाले सुनील लहरी भी पहुंचे जिसे लेकर वो तीनों एक्टर्स काफी चर्चा में रहे। अरुण गोविल अब अपने एक खुलासे के चलते खबरों में हैं। अरुण ने हाल ही में बताया कि रामायण की कास्ट को बोल्ड फोटोशूट करने के लिए मैगजीन ने भारी भरकम रकम की पेशकश की थी लेकिन एक्टर्स ने उसे स्वीकार नहीं किया।

अरुण गोविल ने बताया, 'जब हम रामायण की शूटिंग कर रहे थे तब कई जानी मानी मैगजीन ने मुझे और दूसरे कास्ट मेंबर्स को बोल्ड फोटोशूट के लिए अप्रोच किया था, वे इसके लिए इतने बेताब थे कि इसके लिए तगड़ी कीमत देने को तैयार थे।' अरुण ने कहा कि वो जिस तरह के शो (रामायण) में काम कर रहे थे उसकी अपनी एक रेप्युटेशन थी और हमें दर्शकों की उम्मीदों के अनुसार उसे बनाए रखना था। इसलिए एक्टर्स ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। 62 साल के अरुण गोविल ने बताया कि रामायण के सभी एक्टर्स ने इस फोटोशूट को करने से इंकार कर दिया क्योंकि उनका मानना था कि अगर वो ये फोटोशूट करवाते हैं तो दर्शकों का विश्वास उनसे उठ जाएगा। हम पैसों के लिए उनका विश्वास नहीं तोड़ सकते थे।

बता दें कि रामानंद सागर द्वारा प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया गया रामानंद सागर साल 1987 में पहली बार एयर हुआ था। शो में अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी के अलावा हनुमान के रोल में दारा सिंह, मंथरा के रोल में ललिता पवार, इंद्रजीत के रोल में विजय अरोड़ा और रावण के रोल में अरविंद त्रिवेदी थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।