लाइव टीवी

Ashlesha Savant COVID Positive: Kumkum Bhagya की एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत को हुआ कोरोना, घर में हुईं क्वारंटीन

Updated May 02, 2021 | 14:37 IST

Kumkum Bhagya actress tests Covid positive: अब खबर आ रही है कि टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री अश्लेषा सावंत को कोरोना हो गया है। एक्ट्रेस ने अपने फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए सूचित किया है...

Loading ...
अश्लेषा सावंत
मुख्य बातें
  • कोरोना कई राज्यों में अपना पैर पसार रहा है।
  • अब कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री अश्लेषा सावंत को कोरोना हो गया है।
  • अभिनेत्री अश्लेषा सावंत ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी है।

कोरोना वायरस तेजी से देश के कई राज्यों में अपना पैर पसार रहा है। लोग लगातार इससे लड़ने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री अश्लेषा सावंत को कोरोना हो गया है। शनिवार को अश्लेषा सावंत ने अपने फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए सूचित किया कि उन्हें कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। 

एक्ट्रेस अश्लेषा ने लिखा, 'मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने डॉक्टर्स के निर्देशों का पालन करते हुए खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। प्लीज सभी लोग अपना ध्यान रखिए और सुरक्षित रहिए। सबसे जरूरी खुद को शांत रखिए। सभी के लिए प्रार्थना और ताकत। आपके प्यार और साथ के लिए शुक्रिया।' 

इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए अश्लेषा ने एक तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें उनके हाथ में ऑक्सीमीटर और थर्मामीटर दिखाई दे रहा है। इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैंस जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। 

टीवी एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के मशहूर धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की' से की थी। इस शो में अश्लेषा का छोटा सा रोल था। बाद में उन्होंने 'सात फेरे', 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा', पवित्र रिश्ता, क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे कई शोज में काम किया। हालांकि अश्लेषा सावंत को पॉपुलैरिटी कुमकुम भाग्य से मिली। इसमें उन्होंने मीरा का रोल निभाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।